A
Hindi News जम्मू और कश्मीर जम्मू कश्मीर: आतंकियों की भर्ती करने वाले मॉड्यूल का भंडाफोड़, 3 सहयोगी गिरफ्तार, हथियार और गोला-बारूद बरामद

जम्मू कश्मीर: आतंकियों की भर्ती करने वाले मॉड्यूल का भंडाफोड़, 3 सहयोगी गिरफ्तार, हथियार और गोला-बारूद बरामद

जम्मू कश्मीर में आतंकियों की भर्ती करने वाले मॉड्यूल का भंडाफोड़ हुआ है। इस दौरान लश्कर के 3 आतंकी सहयोगियों को गिरफ्तार भी किया गया है।

Jammu Kashmir- India TV Hindi Image Source : ANI जम्मू कश्मीर

जम्मू कश्मीर: घाटी में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है, फिर भी आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। इस बीच बारामूला पुलिस को 10 सितंबर को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है और उसने एक आतंकवादी भर्ती मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है। इस दौरान लश्कर के 3 आतंकी सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया है। उनके कब्जे से 3 हथगोले और 30 एके-47 जीवित राउंड सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है। पीएस क्रेरी में यूए(पी) और आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू कर दी गई है। इस बात की जानकारी बारामूला पुलिस ने दी है। 

घाटी में आतंकियों के खिलाफ ताबड़तोड़ एक्शन

जम्मू-कश्मीर में बीते कुछ समय से आतंकियों के खिलाफ ताबड़तोड़ एक्शन लिया जा रहा है। कई आतंकी मारे जा चुके हैं तो कई पाकिस्तान में शरण लिए हुए हैं। हालही में जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने आतंकियों के खिलाफ कड़ी चेतावनी जारी की थी। दिलबाग सिंह ने कहा था कि आतंकियों पर कार्रवाई जारी रहेगी और उन्हें सीमा के पार भी शांति से नहीं रहने दिया जाएगा। 

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने शुक्रवार को जानकारी दी कि सुरक्षा एजेंसियों ने पाकिस्तान में रह रहे आतंकवादियों की जम्मू-कश्मीर में संपत्तियों को कुर्क करना पहले ही शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि ये कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद को पुनर्जीवित करने की कोशिश करने वाले बुरे तत्वों को करारा जवाब दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: 

कनाडाई पीएम जस्टिन ट्रूडो का प्लेन हुआ ख़राब, अभी भारत में ही होगा रुकना

महाराष्ट्र के ठाणे में बड़ा हादसा, 40 मंजिला इमारत की लिफ्ट गिरने से छह मजदूरों की मौत