A
Hindi News लाइफस्टाइल डेटिंग वैलेंटाइन में अपनी प्रेमिका को ऐसे करें प्रपोज

वैलेंटाइन में अपनी प्रेमिका को ऐसे करें प्रपोज

अगर आप भी किसी लड़की को प्रपोज करना चाहते है लेकिन समझ नही आ रहा है कि कैसे करें प्रपोज तो हम आपको ऐसे तरीकों के बारें में बात रहे है जिनको अजमाकर आप अपने पार्टनर को अपना बना सकते है। इन तरीकों से जरुर आपकी गर्लफ्रेंड छुश हो जाएगी।

propose- India TV Hindi Image Source : PTI propose

नई दिल्ली: वैलेंटाइन की शुरुआत हो चुकी है। चारों तरफ सिर्फ प्यार ही हवाएं चल रही है। इसी तरह हर लड़की की चाहत होती है कि कोई उसे ऐसे प्रपोज करें कि यादगार लम्हा हो। जिसके लिए वह वैलेंटाइन का बेसब्री से इंतजार करती है।

ये भी पढ़े-  अगर ये लक्षण हैं, तो समझो आपको हो गया इश्क़

अगर आप भी किसी लड़की को प्रपोज करना चाहते है लेकिन समझ नही आ रहा है कि कैसे करें प्रपोज तो हम आपको ऐसे तरीकों के बारें में बात रहे है जिनको अजमाकर आप अपने पार्टनर को अपना बना सकते है। इन तरीकों से जरुर आपकी गर्लफ्रेंड खुश हो जाएगी। जानिए इन तरीकों के बारें में।

दोस्तों की सहायता लें
अपनें पार्टनर की पसंद-नापसंद को जानने के लिए आपकी सहायता फैमली और दोस्त ही सबसे ज्यादा कर सकते हैं। अपनें दोस्तों की मदद से अपने पार्टनर को बाहर घूमने के लिए भेजिए और आप घर के एक अच्छे से कमरे को चुन कर अपने पार्टनर की पसंद की चीजों जैसे कि उसकी पसंद के फूल, कैंडल आदि से सजाए और उसके वापस आने पर उसे  डेकोरेटेड रूम में वेडिंग रिंग के साथ प्रपोज करें। जो जरुर आपसे इंप्रेस हो जाएगी।

किसी शांत पार्क में ले जाकर करें प्रपोज
आमतौर में ये तरीका काफी पुराना है लेकिन आज भी कारगार है। अगर आपकी फ्रेंड को नेचर से प्यार है तो यह जगह आपके लिए बेस्ट है। आप उसे एकांत में ले जाकर अपने दिन की बात बयां कर सकते है। ठंडी- ठंडी हवाओं के बीच अपने प्यार कर इजहार कर आप अपनी गर्ल फ्रेंड का दिल जीत सकते है।

अगली स्लाइड में पढ़े और तरीकों के बारें में

Latest Lifestyle News