A
Hindi News लाइफस्टाइल डेटिंग Happy Promise Day: इस अंदाज में गर्लफ्रेंड को करें वादा कभी नहीं छोड़ेंगी साथ, भेजें Facebook Images, Greetings, Quotes, Wallpapers and Best Wishes

Happy Promise Day: इस अंदाज में गर्लफ्रेंड को करें वादा कभी नहीं छोड़ेंगी साथ, भेजें Facebook Images, Greetings, Quotes, Wallpapers and Best Wishes

Happy Promise Day 2018 SMS, Messages: आज सोशल मीडिया के दौर में खास दिनों की शुभकामनाएं देने के लिए भी तकनीक का इस्तेमाल भारी संख्या में हो रहा है।

promise day- India TV Hindi promise day

नई दिल्ली: Happy Promise Day 2018 SMS, Messages: आज सोशल मीडिया के दौर में खास दिनों की शुभकामनाएं देने के लिए भी तकनीक का इस्तेमाल भारी संख्या में हो रहा है। लोगों में अपने मोबाइल फोन से अपने दोस्तों, रिश्तेदारों को मैसेज भेजकर त्योहारों व अन्य मौकों पर अपनी बेस्ट विशेस देने का चलन बढ़ा है।

इन एसएमएस, मैसेज और कोट्स के जरिए बड़ी आसानी से आप अपने दिल की बात सामने वाले तक पहुंचा सकते हैं। प्रॉमिस डे पर हम आपके लिए ऐसे ही कुछ बेहतरीन एसएमएस, मैसेज और कोट्स लेकर आए हैं। इन संदेशों को आप अपने दोस्तों को भेजकर प्रॉमिस डे सेलिब्रेट कर सकते हैं।

promise day

जिंदगी की राहों मे आगे जाओगे, तो पीछे एक साया तुम हरदम पाओगे, मुड़कर देखोगे तो तन्हाई होगी, महसूस करोगे तो हमें पाओगे। हैप्पी प्रॉमिस डे।  कोई वादा नहीं फिर भी प्यार है, जुदाई के बावजूद भी तुझ पे ऐतबार है, तेरे चेहरे की उदासी दे रही है गवाही, मुझसे मिलने को तू भी बेकरार है। हैप्पी प्रॉमिस डे।

promise day

promise day

 

Latest Lifestyle News