A
Hindi News लाइफस्टाइल डेटिंग यूटयूब में काफी ट्रेंड कर रहा है अर्पण और सृष्टि का अजब प्यार, लाखों लोग देख चुके है ये वीडियो

यूटयूब में काफी ट्रेंड कर रहा है अर्पण और सृष्टि का अजब प्यार, लाखों लोग देख चुके है ये वीडियो

हाल में ही वीटीफीड प्रेजेट्स Little Hearts ने एक ऐसी सीरिज निकाली जो कि हर लड़का-लड़की के अंदर जो बातें होती है वह और जो इस एक वीक में होता है वह दिखाया गया है। इस सीरिज में अर्पण और सृष्टि की ऐसी लव स्टोरी है। जो हर बात को दिल में ही रख लेते है..

love - India TV Hindi love

नई दिल्ली: आज के युवाओं के मन में वैलेंटाइन वीक आने के कई दिन पहले से ही एक अजीब सी लहर दौड़ने लगी है। वह इस वीक के लिए काफी उत्साहित भी होते है। वह इस वीक के लfए पहले से ही न जाने क्या-क्या सोच के रखते है। जिससे कि वह अपने पार्टनर को इस एक वीक में ही सारी खुशी दे देगे।

ये भी पढ़े-

हाल में ही वीटीफीड प्रेजेट्स Little Hearts ने एक ऐसी सीरिज निकाली जो कि हर लड़का-लड़की के अंदर जो बातें होती है वह और जो इस एक वीक में होता है वह दिखाया गया है। इस सीरिज में अर्पण और सृष्टि की ऐसी लव स्टोरी है। जो हर बात को दिल में ही रख लेते है। जिसके कारण न वह कुछ कह पाते है और न कुछ दे पाते है। इसी बीच वैलेंटाइन में अर्पण ने एक ऐसा रास्ता निकाला जिससे उसनें सृष्टि का दिल जीत लिया।

विटीफीड का पहला ही एपिसोड को लाखों लोगों ने देखा और पंसद किया है। इसका 7 दिनों में पूरे सात एपिसोड आ चुके है। आप भी देखे कि अर्पण ने अपने झिझक को छोड़कर सृष्टि को किस अंदाज में पूरा वीक सरप्राइज दिया।

इस सीरिज में वैलेंटाइन के हर एक दिन का एपिसोड है। आप भी देखे और वैलेंटाइन एंजॉय करें।

देखे वीडियो-

 

Latest Lifestyle News