A
Hindi News लाइफस्टाइल डेटिंग अगर आपके साथ कुछ ऐसा है तो, समझो आपको हो गया इश्क़

अगर आपके साथ कुछ ऐसा है तो, समझो आपको हो गया इश्क़

“इश्क़ पर ज़ोर नहीं है यो वो आतिश ग़ालिब,जो लगाए न लगे और बुझाए न बने”। ग़ालिब ने कहा प्‍यार क्‍या होता है, ये प्‍यार कैसे होता है। ये प्‍यार आखिर चीज क्‍या है। क्‍या मैं प्‍यार में हूं या फिर यूं ही वो मेरे दिल को भाने लगे हैं। कहीं यह महज आकर्षण तो

love- India TV Hindi love

नई दिल्ली:इश्क़ पर ज़ोर नहीं है यो वो आतिश ग़ालिब,जो लगाए न लगे और बुझाए न बने”। ग़ालिब ने कहा प्‍यार क्‍या होता है, ये प्‍यार कैसे होता है। ये प्‍यार आखिर चीज क्‍या है। क्‍या मैं प्‍यार में हूं या फिर यूं ही वो मेरे दिल को भाने लगे हैं। कहीं यह महज आकर्षण तो नहीं। हम यूं ही साथ हैं या डेटिंग कर रहे हैं। दिल में इस तरह के सवाल उठते हैं तो भ्रम होना लाजमी है।

लेकिन,आपको अगर इस बात का अहसास हो कि प्‍यार किस 'बला' का नाम है तो शायद आपका काम आसान हो जाए। आइए हम आपको बताते हैं वो चंद इशारे जो आपको बताते हैं कि जनाब, आप प्‍यार में हैं।

जिन्दगी में सबको कभी न कभी प्यार जरुर हुआ होगा और अगर नहीं हुआ है तो कभी भी हो सकता है। प्यार एक ऐसा एहसास है जिससे कोई भी आदमी अनछुआ नहीं रह सकता।

अगर आपको किसी से प्यार हो गया है तो आप बेवजह ही खुश रहने लगेंगे, दुनिया आपको जन्नत जैसी लगेगी और आप बिना किसी बात पर मुस्कुराते फिरेंगे। प्यार में होने के और भी बहुत लक्षण हैं। आइए हम आपको प्यार में पडने के कुछ लक्षण बताते हैं।
 
हमेशा उसी के बारे में सोचना – अगर आपको प्यार हुआ है तो आप हर वक्त उसके बारे में ही सोचते रहेंगे। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन सी जगह पर हैं और क्या कर रहें हैं। उसके ख्याल हमेशा आपके दिमाग में रहेंगे। आप दिन-रात उसी के बारे में सोचने पर मजबूर रहेगें। शुरुआत में आप इसे महज एक झुकाव समझें लेकिन आप लाख कोशिशों के बावजूद भी उसकी यादों से पीछा नहीं छुड़ा पा रहें हैं तो आप किसी के प्यार की गिरफ्त में हैं।  

अगली स्लाइड में पढ़े और लक्षणों के बारे में

Latest Lifestyle News