A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य Aiyaary एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का यह हॉट फोटोशूट अच्छे-अच्छों को कर देगी अपना दीवाना

Aiyaary एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का यह हॉट फोटोशूट अच्छे-अच्छों को कर देगी अपना दीवाना

यारियां फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली रकुल प्रीत सिंह की आने वाली फिल्म अय्यारी 16 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। लेकिन इससे पहले फिल्म की एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। हाल ही में रकुल ने हॉट फोटोशूट करवाया है। जिसके बाद हर तर

rakul preet singh- India TV Hindi rakul preet singh

नई दिल्ली: यारियां फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली रकुल प्रीत सिंह की आने वाली फिल्म अय्यारी 16 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। लेकिन इससे पहले फिल्म की एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। हाल ही में रकुल ने हॉट फोटोशूट करवाया है। जिसके बाद हर तरफ रकुल के ही चर्चे हैं।

जल्द ही बड़े पर्दे पर फिल्म अय्यारी में नज़र आने वाली एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने बहुत ही हॉट फोटोशूट कराया है। ये फोटोशूट रकुल ने मैक्सिम इंडिया मैगजीन के लिए कराया है।इस मैगजीन के फरवरी के इश्यू में ये तस्वीरें देखने को मिलेंगी। साथ ही इस अभिनेत्री के बारे में बहुत ही ऐसी बातें भी जानने को मिलेंगी जो फैंस को अब तक नहीं पता है।

बता दें कि रकुल ने तेलुगू इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री हैं और बॉलीवुड में उन्होंने फिल्म यारियां से डेब्यू किया था. काफी समय बाद इस अभिनेत्री का ऐसा अंदाज देखने को मिला है।इस अभिनेत्री की फिल्म अय्यारी इसी महीने 16 तारीख को रिलीज होने वाली है।

Latest Lifestyle News