A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य Engagement Party: आकाश-श्लोका की इंगेजमेंट पार्टी में बॉलीवुड की हसीनाओं ने लहंगों में मचाया तहलका

Engagement Party: आकाश-श्लोका की इंगेजमेंट पार्टी में बॉलीवुड की हसीनाओं ने लहंगों में मचाया तहलका

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की हीरा कोराबारी रूसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता के साथ सगाई हो गई है।

<p>alia bhatt and kaira advani</p>- India TV Hindi alia bhatt and kaira advani

नई दिल्ली: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की हीरा कोराबारी रूसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता के साथ सगाई हो गई है। इस खास कार्यक्रम का आयोजन अंबानी फैमिली ने अपने मुंबई स्थित घर एंटीलिया में कि गई थी। इस सगाई समारोह में विभिन्न पार्टियों के शीर्ष राजनेता, उद्योगपति , खेल और फिल्म जगत की हस्तियों ने शिरकत की।

यह पार्टी कई मायनों में खास रही, जी हां इस पार्टी में शाहरुख अपनी पत्नी गौरी और बेटा आर्यन के साथ पहुंचे थे वहीं अमिताभ बच्चन की नातिन नाव्या नवेली अपनी मां श्वेता नंदा और मामी ऐश्वर्या राय और मामा अभिषेक बच्चन के साथ पहुंची थी। लेकिन सबसे ज्यादा जिस चीज ने अपने तरफ ध्यान खींचा वह था बॉलीवुड की कई अभिनेत्री अलग लुक में नजर आ रही थी। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट, कियारा आडवाणी, एकता कपूर, दिशा पटानी का अंदाज काफी देखने लायक था।

आलिया भट्ट आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के इंगेजमेंट पार्टी में गोल्डन लहंगा पहनकर पहुंची थी।

टाइगर श्रॉफ अपनी गर्लफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ कुछ इस अंदाज में इंगेजमेंट में पहुंचे थे। दिशा पाटनी के लहंगे की बात करें तो उन्होंने काफी पिच कलर का हेवी लहंगा पहना था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा अाडवाणी का अंदाज भी देखने लायक था। कियारा ने गोल्डन कलर का हेवी वर्क वाला लहंगा पहना था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हल्का ब्लू कलर का लहंगा पहनी हुई थी। जिसमें वह काफी ग्लैमरस और खूबसूरत लग रही थी।

Latest Lifestyle News