A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य ICW 2017: मनीष मल्होत्रा के शो स्टॉपर बनी अलिया-रनवीर, देखे तस्वीरे

ICW 2017: मनीष मल्होत्रा के शो स्टॉपर बनी अलिया-रनवीर, देखे तस्वीरे

इंडियन कॉतूर वीक 2017 के फिनाले में कुछ अलग ही रंग देखने को मिला। फिनाले में फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा के शो स्टॉपर बॉलीवुड सेलिब्रिटी अलिया और रनवीर सिंह रॉयल लुक में दिखे।

alia and ranveer- India TV Hindi alia and ranveer

नई दिल्ली: इंडियन कॉतूर वीक 2017 के फिनाले में कुछ अलग ही रंग देखने को मिला। फिनाले में फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा के शो स्टॉपर बॉलीवुड सेलिब्रिटी अलिया और रनवीर सिंह रॉयल लुक में दिखे। ऐसा पहली बार हुआ जब इस फैशन शो में किसी फैशन डिजायनर ने ऐसे रैंप में दो स्टार्स को रॉयल लुक में कैट वॉक कराया।

आलिया मनीष मल्होत्रा के डियाइन में बिल्कुल राजकुमारी की तरह लग रही थी। यह ड्रेस उनकी खूबसूरती को चार चांद लगा रही थी। (India Couture Week (ICW): तरुण तहिलयानी ने लगाया ब्राइडल कलेक्शन के साथ ग्लैमरस का तड़का)

अलिया को ग्लिटरी ब्लाउज और प्यारा सा डस्टी पिंक लहंगा काफी आकर्षित था। इसके साथ ही उसकी हेयर स्टाइल और मेकअप भी कमाल का था।

अब बात करें रनवीर सिंह की, तो वह भी आलिया के कम अच्छे नहीं लग रहे थे। वह बिल्कुल 'अलाउद्दीन खिलजी' के अवतार में नजर आ रहे थे।  ब्लैक शेरवानी को पहने हुए रनवीर सिंह बिल्कुल रॉयल लुक में दिख रहे थे। (सिर्फ एक चम्मच और पाएं 10 दिनों में ग्लोइंग स्किन, जानिए कैसे)

आपको बता दे कि फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा ने पिछले साल हुए इस फैशन में भी अपने कलेक्शन से रैंप में आग लगा दी थी। उस शो में फवाद खान और दीपिका पादुकोण शो स्टॉपर थे।

बॉलीवुड अभिनेत्री अपने फैशन स्टाइल के कारण हमेशा सुर्खियों में रही है। हाल में हुए आइफा अवार्ड्स में भी वह अलग अंदाज में दिखी थी। उस शो में अलिया ने गाउन पहना था। (आलिया भट्ट के इस गाउन की कीमत जान चकरा जाएगा आपका सिर)

Latest Lifestyle News