A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य बेस्ट फ्रेंड की शादी से आने के बाद मुंबई Airport में स्टाइलिश अंदाज में नजर आई Alia Bhatt

बेस्ट फ्रेंड की शादी से आने के बाद मुंबई Airport में स्टाइलिश अंदाज में नजर आई Alia Bhatt

Alia Bhatt जोधपुर में अपनी बेस्ट फ्रेंड की की शादी से आखिरकार अपने शहर मुंबई वापस आ गई। आज वह मुंबई एयरपोर्ट में अपनी दोस्त आकांक्षा रंजन के साथ नजर आई। वह बिल्कुल कैज्यूल आउटफिट्स में थी।

alia bhatt- India TV Hindi alia bhatt

नई दिल्ली: Alia Bhatt  जोधपुर में अपनी बेस्ट फ्रेंड की की शादी से आखिरकार अपने शहर मुंबई वापस आ गई। आज वह मुंबई एयरपोर्ट में अपनी दोस्त आकांक्षा रंजन के साथ नजर आई। वह बिल्कुल कैज्यूल आउटफिट्स में थी।

alia bhatt

आलिया ने स्पोर्ट नैवी ब्लू कलर की लैंगी, व्हाइट कलर की टी-शर्ट और ग्रे कलर का ओवर कोट पहना हुआ था। इसके साथ ही ब्लैक कलर का चश्मा पहन कर बहुत ही खूबसूरत दिख रही थी। इसके साथ ही क्रीम कलर के स्नीकर्स और रेड कलर का हैंड बैग लिया था।

हाल में ही अलिया अपने ट्रेडिशनल लुक के कारण सोशल मीडिया में काफी सुर्खिया समेटी।

अलिया ने अपनी बेस्ट फ्रेंड कृपा मेहता की शादी को अंटेड  करने के लिए जोधपुर गई थी। जहां पर उन्होंने मेंहदी सेरेमनी में यैलो कलर का सलवार-कु्र्ता पहना था। जिसमें वह काफी कूल लग रही थी। वहीं संगीत सेरेमनी में लाइट पिंक कलर का लंहगा पहना था। इसके साथ ही उन्होंने डांस बी किया था।      

Latest Lifestyle News