Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य एयरपोर्ट पर कूल अंदाज में नजर आईं आलिया भट्ट, उनके रेड- ब्लैक बैग की कीमत हैरान करने वाली

एयरपोर्ट पर कूल अंदाज में नजर आईं आलिया भट्ट, उनके रेड- ब्लैक बैग की कीमत हैरान करने वाली

आलिया भट्ट एयरपोर्ट पर व्हाइट टी शर्ट के साथ ब्लू जींस और ऑरेंज कलर के जैकेज में नजर आईं। इसके साथ ही उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए ब्लैक कलर के लॉंग बूट्स और लाइट मेकअप के साथ पौनीटेल हेयरस्टाइल में नजर आईँ। वह काफी खूबसूरत दिख रही थी।

Alia Bhatt- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Alia Bhatt

नई दिल्ली: बॉलीवुड सेलेब्स का एयरपोर्ट इन दिनों फैशन की दुनिया में सबसे ज्यादा चर्चा में रहता है। हाल ही में एयरपोर्ट बी-टाउन स्टार आलिया भट्ट नजर आईं। आलिया का लुक काफी बिंदास था।

आलिया भट्ट एयरपोर्ट पर व्हाइट टी शर्ट के साथ ब्लू जींस और ऑरेंज कलर के जैकेज में नजर आईं। इसके साथ ही उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए ब्लैक कलर के लॉंग बूट्स और लाइट मेकअप के साथ पौनीटेल हेयरस्टाइल में नजर आईँ। वह काफी खूबसूरत दिख रही थी। (एयरपोर्ट पर बियर्ड लुक पर नजर आएं सुनील शेट्टी, उनकी सिंपल टी शर्ट की कीमत केवल 732 रुपए )

Image Source : Gucci Gucci Belt Bag

आलिया का ये बैग Gucci ब्रांड का था। जिसकी कीमत $ 1,390 यानी कि करीब 97, 835 रूपए है।

Alia Bhatt

वहीं आलिया की इस खूबूसरत जैकेट की बात करें तो यह Prada ब्रांड की है। (सगाई के बाद पहली बार निक जोनस के साथ नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, ऐसा बैग चाहिए तो खर्च होगे इतने लाख रुपए)

इन दिनों आलिया ऱणवीर कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में है।

Alia Bhatt

आलिया और रणबीर फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान ही एक दूसरे के क्लोज आ गए। सोनम कपूर की शादी में भी दोनों साथ नजर आए थे।

Latest Lifestyle News