A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य आलिया भट्ट रेड कलर की साड़ी में कहर बरपाती आईं नज़र, तस्वीरों से नजर हटाना मुश्किल

आलिया भट्ट रेड कलर की साड़ी में कहर बरपाती आईं नज़र, तस्वीरों से नजर हटाना मुश्किल

आलिया की कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीरों में आलिया रेड कलर की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। आलिया से सब्यसाची के कलेक्शन की साड़ी पहनी। देखें तस्वीरें।

Alia bhatt- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Alia bhatt

Alia Bhatt Saree Look: बॉलीवुड अभिनेत्री अलिया भट्ट अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती है। वह हर एक किरदार में इस तरह से एक्ट करती है जैसे वो खुद ही हो। इसके अलावा आलिया अपने फैशनसेंस से हर किसी को टक्कर देती हुई दिखाती देती हैं। वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल लुक में वह एक दम परफेक्ट लगती हैं। ऐसी ही कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीरों में आलिया रेड कलर की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। आलिया से सब्यसाची के कलेक्शन की साड़ी पहनी।

डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी एक ऐसे डिजाइनर है। जिसे पहनकर हर एक्सट्रेस रॉयल लुक में नजर आती है। फिर चाहे अनुष्का शर्मा का ब्राइल लुक हो या फिर दीपिका पादुकोण का। इसी क्रम में आलिया अधिकतर सब्यसाची के कलेक्शन को चुनती है।

आलिया भट्ट के लुक की बात करें तो उन्होंने रेड कलर की साड़ी पहनी। जिसमें फ्लावर की एब्राइडी की गई थी। इसके साथ ही मैचिंग की ब्लाउज पहना। लाइट मेकअप के साथ न्यूड लिपस्टिक
 और कानों में खूबसूरत गोल्डन कलर के ईयररिंग्स पहने हुए नजर आईं।

आलिया भट्ट इस लुक में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।

मार्केट में एक बार फिर आया जींस का अनोखा फैशन, लेकिन कीमत कर देंगी आपको परेशान

सोनाक्षी सिन्हा के इस लुक को करना चाहती है कॉपी, तो खर्च करने होगे 65000 रुपए

मियामी में पति निक जोनस के साथ हॉट अंदाज में नज़र आईं प्रियंका चोपड़ा, इस ड्रेस की कीमत 21 हजार

Latest Lifestyle News