A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य बेबी पाउडर के ये इस्तेमाल जान हैरान रह जाएगें आप

बेबी पाउडर के ये इस्तेमाल जान हैरान रह जाएगें आप

बेबी पाउडर स्किन को कोमल और सुंदर बनाता है। यह बच्चों के लिए ही नहीं बड़ो की स्किन के लिए भी फायदेमंद है। लेकिन हम आपको ऐसे फायदों के बारें में बता रहे है जिसका जानकर आप हैरान रह जाएगे।

baby powder- India TV Hindi baby powder

लाइफस्टाइल: आपने बेबी पाउडर के बारें में तो खूब सुना होगा। साथ ही उसके इस्तेमाल के बारें में भी खूब सुना होगा। इसके नाम से ही पता चल रहा है कि इसका यूज सबसे ज्यादा किसलिए किया जाता है। 

ये भी पढ़े-

खासकर बच्चों के लिए यह पाउडर बनाया गया है जो कि उनकी स्किन को कोमल और सुंदर बनाता है। यह बच्चों के लिए ही नहीं बड़ो की स्किन के लिए भी फायदेमंद है। इसके इस्तेमाल से सभी की स्किन संबंधी हर समस्या से निजात मिल जाता है। लेकिन हम आपको ऐसे फायदों के बारें में बता रहे है जिसका जानकर आप हैरान रह जाएगे। जानिए इनसे और फायदों के बारें में।

टाइट जींस या लेगिंस पहनने में हो रही है दिक्कत
अगर आपको टाइस जींस या लेगिंस या फिर दस्ताने पहन नहीं पा रहे हैं, तो बेबी पाउडर लगाएं। इसे लगाने के बाद आसानी से पहन पाएंगी।

पलकों को करें भारी
आप चाहती है कि आपकी पलके भारी हो , इसके लिए आप मस्कारा का इस्तेमाल करती है, लेकिन वो भारी नहीं होती है तो इसके लिए मस्कारा लगाते हुए रुई की मदद से आंखों की पलकों पर थोड़ा बेबी पाउडर छिड़क लें। इसके बाद देखे। आप खुद नही समझ पाएगी कि यह आपकी पलके है।

चि‍पचिपे बाल को करें ठीक
अगर आपको अपने बालों में शैंपू करने का समय नहीं है। जिसके कारम आपके बाल चिपके हुए लुक दे रहे है तो परेशान होने की जरुरत नहीं है इसके लिए कंघी में थोड़ा बेबी पाउडर छिड़कें और बालों में फिरा लें। यह पाउडर सारा तेल सोखकर बालों की बाउंस वापस ले आएगा।

अगली  स्लाइड में पढ़े और फायदों के बारें में

Latest Lifestyle News