A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट उर्वशी वानी की नई तस्वीरें हुई वायरल, पहचानना हुआ मुश्किल

बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट उर्वशी वानी की नई तस्वीरें हुई वायरल, पहचानना हुआ मुश्किल

Bigg Boss 12 की कंटेस्टेंट्स उर्वशी वानी के कारण एक बार फिर चर्चा में आ गई है लेकिन इन तस्वीरों में उन्हें पहचानना मुश्किल है।

Urvashi Vani- India TV Hindi Urvashi Vani

Bigg Boss 12 की कंटेस्टेंट्स उर्वशी वानी अपने लुक के कारण एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। वह बिगबॉस के घर में सिंगर दीपक ठाकुर की स्टूडेंट के रुप में आई थी। लेकिन वह घर में ज्यादा समय नहीं टिक पाई, लेकिन वह सीधी सादी लड़की ने अपने ग्लैमरस का ऐसा तड़का लगाया है कि हर कोई उनके लुकस को देखकर दीवाना होता जा रहा है।

हाल में ही उवर्ली वानी से फोटोशूट कराया। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया में शेयर की। जिसमें वह बिल्कुल पहचान ही नहीं पाएगे। उर्वशी रेड कलर के गाउन में बेहद हॉट नजर आ रही हैं।

एक फोटो के कैप्शन में उर्वशी ने लिखा है- लाल हमेशा से मेरा पसंदीदा रंग रहा है। क्योंकि लाल हमेशा हटकर होता है।

सिर्फ आउटफिट ही नहीं, उन्होंने अपने हेयरस्टाइल और मेकअप के साथ भी एक्सपेरिमेंट किया है। बिग बॉस हाउस में बिना मेकअप के नजर आने वाली उर्वशी इन फोटोज में डार्क रेड लिपस्टिक और हाईलाइटेड मेकअप में दिख रही हैं। इसके साथ ही उनके बालों को सॉफ्ट कर्ल करके रोज टियारा से सजाया गया है। उनका ये ट्रांसफॉर्मेशन देखकर फैंस भी हैरान रह गए हैं।

उर्वशी की इन तस्वीरों की काफी तारीफ हो रही है। हर कोई उनकी तस्वीरों की तारीफ करके थक नहीं रहा है।

बिग बॉस के शो में दीपक के साथ उर्वशी की दोस्ती और दुश्मनी दोनों ही सुर्खियों में रही थी। घर के बाद निकलने के बाद भी दोनों की तकरार जारी है। कई इवेंट्स पर दीपक को दूसरे सेलेब्स के साथ देखा गया लेकिन उर्वशी के साथ कभी नजर नहीं आए।

ये भी पढ़ें-

प्रियंका चोपड़ा लेटेस्ट हॉट फोटोशूट में ग्लैमरस अंदाज में आई नज़र, सोशल मीडिया में छाई तस्वीरें

वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में पति निखिल जैन के साथ बेहद खूबसूरत दिखीं नुसरत जहां, तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे नजर

जबरिया जोड़ी' की एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का सबसे Disaster लुक आया सामने, खुद ही देखें तस्वीरें

 

Latest Lifestyle News