A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य फिल्म 'हिचकी' के प्रमोशन के दौरान रानी मुखर्जी का दिखा स्टाइलिश लुक

फिल्म 'हिचकी' के प्रमोशन के दौरान रानी मुखर्जी का दिखा स्टाइलिश लुक

4 साल के बाद ब्रेक के बाद बड़े परदे पर लौट रही हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी। इस फिल्म में रानी एक ऐसी महिला का रोल कर रही हैं जिसे टॉरेट सिंड्रोम है। इस में व्यक्ति को समय समय पर हिचकी आती है।

rani mukherjiii- India TV Hindi rani mukherjiii

नई दिल्ली: 4 साल के बाद ब्रेक के बाद बड़े परदे पर लौट रही हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी। इस फिल्म में रानी एक ऐसी महिला का रोल कर रही हैं जिसे टॉरेट सिंड्रोम है। इस में व्यक्ति को समय समय पर हिचकी आती है। आपको बता दें कि फिल्म के ट्रेलर में भी रानी कई बार हिचकी लेती  नजर आती है। ये पूरी कहानी ऐसी महिला की है जो टीचर बनना चाहती हैं। इसके लिए वह कई 

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म मर्दानी 2014 में दिखाई दी थीं। इसके बाद वे बेटी आदिरा चोपड़ा की परवरिश में बिजी हो गईं। अब जब आदिरा 2 साल की हो चुकी हैं तो रानी सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक करने को तैयार हैं।

Hichki

रानी की आगामी फिल्म हिचकी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसमें वह हकलाने वाली टीचर का किरदार निभा रही है। सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को रानी मुखर्जी के फिल्ममेकर पति आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म अगले साल 23 फरवरी को रिलीज होगी।

Hichki

 

Latest Lifestyle News