A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य सोनम कपूर- शिल्पा शेट्टी सहित इन डिवाज के रेड हॉट लुक देखकर आप भी ऐसी ड्रेस पहनने को हो जाएंगे मजबूर

सोनम कपूर- शिल्पा शेट्टी सहित इन डिवाज के रेड हॉट लुक देखकर आप भी ऐसी ड्रेस पहनने को हो जाएंगे मजबूर

फिल्म पैडमेन के प्रमोशन के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर हॉट रेड ड्रेस में नजर आईं। सोनम इस ड्रेस में कहीं ज्यादा हॉट लग रही थी। अगर सोनम की इस ड्रेस के बारे में बात करें तो रेड कलर का कोट और पैंट पहनी हुई थी।

sonam- India TV Hindi sonam

नई दिल्ली: फिल्म पैडमेन के प्रमोशन के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर हॉट रेड ड्रेस में नजर आईं। सोनम इस ड्रेस में कहीं ज्यादा हॉट लग रही थी। अगर सोनम की इस ड्रेस के बारे में बात करें तो रेड कलर का कोट और पैंट पहनी हुई थी। इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सोनम ने लिखा है कि 'मैं कामना करती हूं कि इस फिल्म देखने के बाद लोग अपने आप को ज्यादा जागरूक और मजबूत समझेंगे।

बता दें कि सोनम कपूर अपनी फिल्म 'पैडमैन' की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हैं, जिसमें अक्षय कुमार और राधिका आप्टे लीड रोल में हैं। चूंकि इस फिल्म की रिलीज़ डेट बढ़ गई है तो फिलहाल सोनम कपूर अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है।

sonam kapoor

गर्मी आने से पहले इन बॉलीवुड हॉट डिवाज का हॉट लुक काफी लोगों को पसंद आ रहा है। बता दें कि कुछ दिन पहले कैटरीना कैफ को एक तरफ कैजुअल ड्रेस में रेड पैंट और वाइट टी-शर्ट में नजर आईं।

sonam kapoor

वही दूसरी तरफ ड्रेस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की पार्टी में कैट रेड कलर के फ्रॉक में जलवे बिखेर रही थी।

katrina kaif

रिपोर्ट्स के मुताबिक ''टाईगर जिंदा है'' के सक्सेस पार्टी के बाद कैटरीना बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस में शामिल हो गई है। कैटरीना का ये लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि सलमान खान और कटरीना कैफ़ स्टारर फिल्म टाइगल जिंदा है में दोनों ने खूब एक्शन और स्टंट्स किए हैं। यह फिल्म डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है।

shilpa shetty

वहीं बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी शिल्पा शेट्टी जो अपने स्टाइल की वजह से लोगों के दिल पर राज करती हैं। शिल्पा को कुछ दिन पहले वन शोल्डर रेड ड्रेस में देखा गया। शिल्पा ने अपनी इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है साथ ही यह भी बताया है कि यह ड्रेस उनकी दोस्त नीतू अरोड़ा ने डिजाइन किया है। बता दें कि शिल्पा का ये रेड ड्रेस जंप शूट है।

Latest Lifestyle News