Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य कंगना रनौत ने कराया हॉट फोटोशूट, तस्वीरें देखकर आप हो जाएंगे मदहोश

कंगना रनौत ने कराया हॉट फोटोशूट, तस्वीरें देखकर आप हो जाएंगे मदहोश

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने हाल ही में एक फैशन मैगजीन के लिए हॉट फोटोशूट करवाया है। इस फोटो में कंगना का हॉट और दिलकश अंदाज देखकर आप भी आहे भरने लगेंगे।आपको बता दें कि कांस फिल्म फैस्टिवल में अपने स्टाइल के जलवे बिखेरने के बाद बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

<p>kangana ranaut</p>- India TV Hindi kangana ranaut

नई दिल्ली: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने हाल ही में एक फैशन मैगजीन के लिए हॉट फोटोशूट करवाया है। इस फोटो में कंगना का हॉट और दिलकश अंदाज देखकर आप भी आहे भरने लगेंगे।आपको बता दें कि कांस फिल्म फैस्टिवल में अपने स्टाइल के जलवे बिखेरने के बाद बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इन दिनों वह अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर चर्चाओं में हैं, जिसमें वह बहुत ही सेक्सी और बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं।

कंगना के इस फोटोशूट को देखने के बाद आप भी उनकी खूबसूरती के कायल हो जाएंगे। कंगना ने यह हॉट फोटोशूट हार्पर बाजार मैगजीन के लिए कराया है। इस तस्वीर में कंगना ने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन की ब्लैक शियर हाई-नेक फ्लोरल इम्ब्रॉयडरी वर्क ड्रैस पहनी हुई है। 

अपने इस ग्लैमरस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें कंगना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं। इस तस्वीर में कंगना ने पैस्टल ग्रे V-Neck कलर की ड्रैस पहनी है। इसके साथ उन्होंने बालों का नैचुरली कर्ली लुक किया जो उन पर हमेशा की तरह फब रहा है।

अमेरिकन फैशन मैगजीन के लिए करवाए गए इस फोटोशूट में कंगना काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं। कंगना की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर हर और छाई हुईं हैं। लोगों को उनकी यह बोल्ड अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। कंगना का यह बदला हुआ लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

Latest Lifestyle News