A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य पार्टी में गॉर्जियस लुक में दिखी एकता कपूर, मौनी और विकास सहित ये सेलेब्स भी आए नजर

पार्टी में गॉर्जियस लुक में दिखी एकता कपूर, मौनी और विकास सहित ये सेलेब्स भी आए नजर

प्रोड्यूसर-डायरेक्टर एकता कपूर ने बीते दिनों अपने बंगले पर एक पार्टी रखी। जिसमें टीवी और बॉलीवुड के कई सितारे मौजूद रहें। देखें तस्वीरें...

ekta kapoor party- India TV Hindi ekta kapoor party

नई दिल्ली: प्रोड्यूसर-डायरेक्टर एकता कपूर ने बीते दिनों अपने बंगले पर एक पार्टी रखी। जिसमें टीवी और बॉलीवुड के कई सितारे मौजूद रहें। जहां एकता अपनी पार्टी में काफी खूबसूरत नजर आ रही ही। वहीं मौनी, सुरवीन, बिपाशा भी किसी से कम नहीं लग रही थी।

एकता की पार्टी में एनिता हसनंदनी, कांचीकौर, विकास गुप्ता, विवेक ओबेरॉय, सुरवीन चावला, बिपाशा बसु , करन सिंह ग्रोवर, निरमत कौर सहित कई ओर सेलेब्स नजर आई।

ekta kapoor party

जहां ने अपनी पार्टी में डेनिम का ऑफ शोल्डर नी-लेंथ ड्रेस पहनी हुई थीं। जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही थीं।

ekta kapoor party

वहीं इस पार्टी में बिग बॉस सीजन 11 के सबसे प्रतिभाशाली प्रतिभागी और लास्ट रनर विकास गुप्ता भी नजर आएं। विकास गुप्ता के भाई सिद्धार्थ गुप्ता भी इस पार्टी में नजर आएं। जो कि कैज्युयल लुक में नजर आएं। जिसमें वह काफी कूल नजर आ रहे थें। वहीं एंकर और एक्टर रितिविक भी इस पार्टी में नजर आएं।

mouni

नागिन के नाम से मशहूर मौनी रॉय इस पार्टी के सारा लाइमटाइम चुरा ले गई। एकता कपूर की फेवरेट मौनी बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थी।

ekta kapoor party

बिग बॉस की प्रतिभागी करिश्मा तन्ना भी इस पार्टी में कॉप टॉप और प्लाजो पहनकर नजर आईं।

shabir

कुमकुम भाग्य के एक्सटर शाबिर अहुलिया भी इस पार्टी में अपनी पत्नी कांची कौर के साथ नजर आएं।

ekta kapoor party

ये है मोहब्बते की शगुन उर्फ अनीता भी अपने पति रोहित रेड्डी के साथ नजर आई। अनीता ने शार्ट पैंट के साथ व्हाइट टॉप पहना था। साथ ही बूट उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा रहे थे।

vivek

इस पार्टी में विवेक ओवेरॉय भी अपनी पत्नी के साथ नजर आएं।

Latest Lifestyle News