A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य कपूर सिस्टर की जोड़ी से एक बार फिर लगाया ग्लैमर का तड़का, देखें जाह्नवी-खुशी की खूबसूरत तस्वीरें

कपूर सिस्टर की जोड़ी से एक बार फिर लगाया ग्लैमर का तड़का, देखें जाह्नवी-खुशी की खूबसूरत तस्वीरें

दिल्ली में  Stefano Ricci स्टोर के लॉचिंग में जहां जाह्नवी कपूर ब्लैक कलर के प्रिंटेट कै पैंट में नजर आईं। वहीं खुशी कपूर के साथ अन्य कपूर खानदान दिखा स्टाइलिश।

 Stefano Ricci store,launch- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH  Stefano Ricci store,launch

नई दिल्ली: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी स्टाइल के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। बालीवुड में फिल्म 'धड़क' से डेब्यू करने के बाद उनके फैंस की संख्या दिनों-दिन बढ़ती जा रही है। आलम ये है कि उनकी हर एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो जाती है। फिर चाहें वह सिंपल लुक में हो या फिर ग्लैमरस लुक में। हाल में ही दिल्ली के एक लॉचिंग में जाह्नवी कपूर का हॉट अवतार देखने को मिला। इसके अलावा उनकी बहन खुशी कपूर के साथ-साथ पापा बोनी कपूर, चाचा अनिल कपूर के साथ कपूर खानदान के कई मेंबर मौजूद थे।

 Stefano Ricci store,launch

दिल्ली में  Stefano Ricci स्टोर के लॉचिंग में जहां जाह्नवी कपूर ब्लैक कलर के प्रिंटेट कै पैंट में नजर आईं। अपने लुक को पुरा करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप के साथ न्यूड लिपस्टिक के साथ काफी खूबूसरत नजर आईं। (जाह्नवी और खुशी कपूर का दिखा एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज, तस्वीरें देखते ही आप हो जाएंगे खुश)

 Stefano Ricci store,launch

वहीं खुशी कपूर जाह्नवी कपूर से कम नजर नहीं आ रही थी। खुशी ने चेक्ड मल्टीकलर शर्ट और पैंट पहना हुआ था। उन्होंने शर्ट को कॉप टाइप की तरह पहना हुआ था। इसके साथ ही ऑरेंज लिपस्टिक के साथ कर्ली हेयर में काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। (सोने से पहले बालों पर करें खास तरह का स्प्रे और पाएं लंबे, घने और काले बाल)

 Stefano Ricci store,launch

वहीं इस मौके में संजय कपूर की बेटी सनाया भी मौजूद थी। उन्होंने पीले रंग की प्रिंटेट ड्रेस पहनी हुई थी।

 Stefano Ricci store,launch

इस स्टोर लॉंचिंग में शाबाना आजमी के अलावा कई और लोग मौजूद रहें।

Latest Lifestyle News