A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य आलिया भट्ट का ये लेटेस्ट लुक हर किसी को दे रहा है टक्कर, तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे नजर

आलिया भट्ट का ये लेटेस्ट लुक हर किसी को दे रहा है टक्कर, तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे नजर

Alia Bhatt Latest Pics: आलिया एक इवेंट में शामिल होने के लिए खूबसूरत डीप नैक व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आईं। देखें उनकी खूबसूरत तस्वीरें।

Alia Bhatt- India TV Hindi Alia Bhatt

Alia Bhatt Latest Pics: आलिया भट्ट एक्टिंग के साथ-साथ अपने खूबसूरत लुक के कारण हमेशा सुर्खियों में हनी रहती है। वह एक ऐसी अभिनेत्री है जो हर ओकेजन में इस तरह नजर आती है। जिसे देखकर बस यहीं लगता कि इससे ज्यादा कुछ परफेक्ट ड्रेसअप कर ही नहीं सकता है। ऐसी ही कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। इस लुक में आलिया काफी खूबसूरत नजर आ रही है।

आलिया एक इवेंट में शामिल होने के लिए खूबसूरत डीप नैक व्हाइट कलर की  जंपसूट में नजर आईं। अपना लुक को को पूरा करने के लिए लाइट मेकअप के साथ न्यूड लिपस्टिक और मेसी पौनीटेल के साथ सिल्वर ईयररिंग्स पहना। यग जंपसूट Johanna Ortiz ब्रांड का है। 

आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' और वरुण धवन के साथ 'कंलक' में नजर आने वाली है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र साल 2019 की मोस्ट अवेटेड फ़िल्मों में शामिल है, जिसके लोगो की पहली झलक निर्देशक अयान मुखर्जी ने शेयर की।

इसके अलावा करण जौहर ने फिल्म 'कलंक' का एक सीन की तस्वीर शेयर की।  

सोनाली बेंद्रे के फोटोशूट में दिखा 20-इंच की कैंसर सर्जरी का कट, इस खूबसूरत गाउन में लग रहीं बेहद खूबसूरत

सुरवीन चावला का गोदभराई रस्म में दिखा खूबसूरत अंदाज, तस्वीरों से नजर हटाना मुश्किल

संस्कारी बहू गोपी इस बोल्ड लुक के कारण हो गई बुरी तरह ट्रोल, यूजर बोले-कहां गए आपके संस्कार

Latest Lifestyle News