A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य दे दे प्यार दे फेम रकुल प्रीत व्हाइट साड़ी में हॉट अंदाज में आईं नज़र, तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे नज़र

दे दे प्यार दे फेम रकुल प्रीत व्हाइट साड़ी में हॉट अंदाज में आईं नज़र, तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे नज़र

रकुल प्रीत सिंह अपने एक्टिंग के साथ-साथ फैशन सेंस के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक बार फिर वह अपने साड़ी लुक में कहर बरपाती हुई नजर आ रही हैं। देखें तस्वीरें।

Rakul Preet Singh- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Rakul Preet Singh

नई दिल्ली: दे दे प्यार दे की सक्सेस के बाद अब रकुल प्रीत सिंह अपनी अगली फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। वह इन दिनों वे साउथ की पॉलिटिकल फिल्म NGK के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म के दौरान वह काफी स्टाइलिश लुक में नजर आईं। रकुल अपने एक्टिंग के साथ-साथ फैशन सेंस के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक बार फिर वह अपने साड़ी लुक में कहर बरपाती हुई नजर आ रही हैं।

रकुल के लुक की बात करें तो उन्होंने Dooly J Studio के कलेक्शन की व्हाइट शीर साड़ी पहनी हुई थी। जिसमें स्टार्स के साथ-साथ फ्लोरल एब्राइड्री भी की गई थी। वहीं ब्लाउज में फर का वर्क था। इस लुक में रकुल बेहज खूबसूरत नजर आ रही थीं।

रकुल के मेकअप की बात करें तो उन्होंने लाइट मेकअप के साथ न्यूड लिपस्टिक के साथ kalasha fine jewels के कनेक्शन की खूबसूरत ईयररिंग्स के साथ लोअर पौनीटेल बनाई हुई थी।

रकुल को स्टाइल Neerajaa Kona ने दी। वहीं मेकअप  Chakravarthi  Kadali ने किया। इसके साथ ही स्टाइलिश हेयर Tina Mukharjee ने बनाएं।

NGK  फिल्म में रकुल के साथ साउथ सुपरस्टार सुरैया लीड रोल में हैं।

रकुल की फिल्म 'दे दे प्यार दे' की बात करें तो ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म ने अब तक कुल 75 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म में रकुल के अपोजिट अजय देवगन हैं। इसमें तब्बू भी एक अहम रोल में हैं। इसके अलावा वे तेलुगु फिल्म Manmadhudu 2 में नजर आएंगी। फिल्म में उनके अपोजिट नागार्जुन होंगे। फिल्म की शूटिंग चल रही है। अगले साल इस फिल्म के रिलीज होने की संभावना है।

ये भी पढ़ें- करीना कपूर येलो कलर के थाई हाई-स्लिट गाउन में दिखीं ग्लैमरस, तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे नज़र

सारा अली खान ने एक बार फिर अपनी सादगी से चुरा लिया हर किसी का दिल, देखें वायरल तस्वीरें

मौनी राय का सूट में दिखा दिलकश अंदाज, देसी गर्ल बनकर बढ़ाई फैंस की धड़कने

Latest Lifestyle News