A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य दीपिका, जाह्नवी, प्रियंका, सोनम जानिए कौन सी एक्ट्रेस के फैशन सेंस रहें सबसे हिट

दीपिका, जाह्नवी, प्रियंका, सोनम जानिए कौन सी एक्ट्रेस के फैशन सेंस रहें सबसे हिट

दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर, प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर के फैंशन सेंस का हर कोई मुरीद है। लेकिन इन फैशन दीवा की लिस्ट में जाह्नवी कपूर और सारा अली खान भी शामिल हो गई हैं।

<p>priyanka chopra, deepika padukone, sonam kapoor</p>- India TV Hindi priyanka chopra, deepika padukone, sonam kapoor

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर, प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर के फैंशन सेंस का हर कोई मुरीद है। लेकिन इन फैशन दीवा की लिस्ट में जाह्नवी कपूर और सारा अली खान भी शामिल हो गई हैं। हाल ही में सोनम कपूर को व्हाइट ड्रेस पहनकर ग्लैमरस फोटोशूट करवाया। यह ड्रेस डिजाइनर फिलिप परसी ने डिजाइन किया था। व्हाइट कलर के इस फुल आउटफिट में सोनम बेहद ग्लैमरस नजर आ रहीं थी।

ईशा अंबानी की संगती सेरेमनी में दीपिका लाल रंग के साड़ी में नजर आईं। इस डार्क रेड साड़ी नें दीपिका बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थी। इस साड़ी को सलीना नथानी ने डिजाइन किया था। लेकिन एक चीज जिसने सबसे ज्यादा अपनी तरफ ध्यान खींचा वह था दीपिका का हाई ब्लैकलेस ब्लाउज। इस हाई ब्लैकलेस स्लीवलेस ब्लाउज में दीपिका बहुत ही ग्लैमरस नजर आ रहीं थी।

deepika padukone

विद्या बालन हाल ही में तरुण ताहिलानी के डिजाइन किये हुए साड़ी में नजर आईं। इस रेड गोल्डन साड़ी में बंगाली बाला विद्या बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थी।

जैकलीन फर्नांडिस मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किये हुए इवोरी फ्लोरल लहंगे में नजर आईं। साथ ही जैकलीन ने इसके साथ चंदी वाबी के के ज्वेलरी पहनी हुई थी। इस कलरफुल लहंगा में जैकलीन बहुत ही खूबसूरत नजर आ रहीं थी।

जाह्नवी कपूर इस ब्लू साड़ी में किसी कयामत से कम नजर नहीं आ रही हैं। इस ब्लू साड़ी में जाह्नवी का लुक एक पल के लिए आपको चांदनी फिल्म की श्रीदेवी का याद जरूर दिला देगा। इस साड़ी के साथ जाह्नवी ने स्लिवलेस ब्लाउज पहना था। 

कॉफी विद करण में प्रियंका चोपड़ा आने वाली हैं। करण जौहर ने इस बात की जानकारी देते हुए प्रियंका का फोटो पोस्ट किया। इस फोटो में प्रियंका लेबेल साफिया के डिजाइन किये हुए येलो ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थी। साथ ही इस ड्रेस के साथ प्रियंका ने न्यूड मेकअप किया था।

PRIYANKA CHOPRA

Latest Lifestyle News