Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य दोस्त की शादी में दीपिका पादुकोण पति रणवीर सिंह के साथ दिखीं बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें

दोस्त की शादी में दीपिका पादुकोण पति रणवीर सिंह के साथ दिखीं बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें

हाल ही में दीपिका और रणवीर सिंह अपने खास दोस्त की शादी में गए थे। शादी मुंबई में ही थी। इस शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। जिसमें दीपिका काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

Deepika Padukone- India TV Hindi Deepika Padukone

नई दिल्ली: रणवीर सिंह(Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण(Deepika padukone) बॉलीवुड के लविंग कपल हैं। दोनों को हर जगह साथ में देखा जाता है। हाल ही में दोनों अपने खास दोस्त की शादी में गए थे। शादी मुंबई में ही थी। इस शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। जिसमें दीपिका काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

दीपिका अपने फैशनसेंस और स्टाइल के कारण हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं। हर कोई उन्हें फॉलो करना चाहता है। हाल में ही अपने फ्रेंड की शादी में बहुत ही ज्यादा खूबूसरत नजर आईं थीं। इस खास मौके में दीपिका ने रोहित बल के कलेक्शन की खूबसूरत साड़ी पहने हुए नजर आईं। उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर की फ्लोरल साड़ी पहनी थी। जिसमें रेड कलर के फूलों के साथ-साथ पल्लू के किनारे में फ्रिल वर्क किया गया था। इस लुक के साथ दीपिका लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक में नजर आईं।

ये भी पढ़ें- एयरपोर्ट पर 6 साल बड़ी अंजलि को देखते ही ये था सचिन तेंदुलकर का पहला रिएक्शन

दीपिका के हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने बन बनाकर उसके ऊपर रेड के के प्लावर लगाए थे। इसके साथ ही गोल्डन कलर की ईयररिंग्स में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।

वहीं ऱणवीर सिंह ब्लैक कलर के आउटफिट्स में काफी हैंडसम नजर आ रहे थें। रणवीर का इस शादी की एक तस्वीर कापी वायरल हो रही है। जिसमें वह हाथों में दीपिका की सैंडल लिए नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें- एयरपोर्ट पर सूट-बूट में नजर आईं सोनम कपूर, अभी तक की सबसे ग्लैमरस तस्वीरें

दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह 'छपाक' फिल्म की शूटिंग में बिजी है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वारल हो रही है।

वहीं रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म 83 की शूटिंग के लिए लंदन रवाना होने वाले हैं। फिलहाल वो क्रिकेट ट्रिक्स सीखने में व्यस्त हैं।

Latest Lifestyle News