A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य दीपिका पादुकोण येलो कलर की साड़ी में दिखीं बेहद खूबसूरत, तस्वीरों से नजर हटाना मुश्किल

दीपिका पादुकोण येलो कलर की साड़ी में दिखीं बेहद खूबसूरत, तस्वीरों से नजर हटाना मुश्किल

छपाक के प्रमोशन के दौरान दीपिका पादुकोण येलो कलर की साड़ी में बेहद खूबसरत नजर आईं। देखें तस्वीरें।

Deepika Padukone, chhapaak- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Deepika Padukone

बॉलीवुड और फैशन एक दूसरे से जुड़े हुए है यह बात तो हम अच्छी तरह से जानते ही हैं। बॉलीवुड सेलिब्रेटीज का फैशन और स्टाइल को काफी लोग फॉलो करते हैं। वहीं अगर बात दीपिका पादुकोण की हो तो फिर क्या कहने। उनका हर एक लुक फिर चाहे वह वेस्टर्न लुक हो या फिर ट्रेडिशनल लुक में वह अपनी एक अलग ही छाप छोड़ जाती हैं। दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन के दौरान कई लुक्स में नजर आईं और हर एक लुक देखकर फैंस उनके दीवाने हो गए। ऐसा ही एक लुक फिर एक बार सामने आया है जिसमे दीपिका बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

दीपिका के लुक की बात करें तो उन्होंने फैशन डिजाइनर अनामिका खन्ना के कलेक्शन की खूबसूरत येलो कलर की साड़ी पहनी। जिसके बॉर्डर में रेड कलर का गोटा लगा हुआ था। इसके साथ ही दीपिका ने  डीप नैक बैक ब्लाउज पहना। इस लुक में दीपिका बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

Deepika Padukone

इस लुक के साथ दीपिका ने लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ खूबसूरत ईयररिंग्स के साथ सिग्नेचर हेयरस्टाइल मेसी बन बनाया हुआ था। 

Deepika Padukone

दीपिका को स्टाइल शलीना नथानी ने दी हैं। वहीं नेहा चंद्रकांत से मेकअप और हेयरस्टाइल संध्या शेखर ने दिए है। 

हाई स्लिट गाउन में बेहद स्टनिंग अवतार में नज़र आईं नेहा पेंडसे, देखें वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें

दीपिका पादुकोण इससे पहले भी एक इवेंट में सब्यसाची मुखर्जी के कलेक्शन की खूबसूरत यैलो कलर के सलवार-सूट में नजर आ चुकी हैं। इस लुक में दीपिका बेहद खूबसूरत नजर आईं। दीपिका के इस लुक को आप अपने फ्रेंड की हेल्दी सेरेमनी में भी ट्राई कर सकती हैं।

'छपाक' के प्रीमियर में ब्लू शिमरी साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं दीपिका पादुकोण, तस्वीरों से नजर हटाना मुश्किल

दीपिका की फिल्म 'छपाक' की बात करें तो फिल्म रिलीज हो चुकी है। बेहतरीन स्टार, स्टोरी होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस में कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। 3 दिनों में इस फिल्म ने मात्र 16 करोड़ की ही कमाई की है।  जय देवगन और काजोल की फिल्म 'तानाजी' के कारण दीपिका की फिल्म में काफी असर पड़ रहा है।  

Latest Lifestyle News