A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य दीपिका पादुकोण का मैगजीन कवर में दिखा दिलकश अंदाज, देखें तस्वीरें

दीपिका पादुकोण का मैगजीन कवर में दिखा दिलकश अंदाज, देखें तस्वीरें

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम में लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है। देखें तस्वीरें..

Deepika padukone- India TV Hindi Deepika padukone

दीपिका पादुकोण अपने लुक से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। वह एकलौती ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्री है जो अपने फैशन सेंस से अपने फैंस को कभी मायूस नहीं करती है। हाल में ही दीपिका पादुकोण हाइपर बाजार (Harper's Bazaar ) के मैगजीन कवर में एकदम सिंपल अंदाज में नजर आईं।

दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम में अपने लुक की कई तस्वीरें शेयर की। जिसमें वह काफी सिंपल होने के साथ-साथ पतली नजर आ रही हैं।

दीपिका के लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट कलर की इनर टॉप के साथ मैचिंग कोट पहने हुए नजर आ रही है। इस लुक के साथ वह लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक में नजर आईं। 

दीपिका के दूसरे लुक की बात करे तो वह उसमें एक ब्लैक कलर का गाउन पहने नजर आ रही है। इस लुक के साथ दीपिका ने लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक में नजर आई। इस लुक को ओर खास उनके सिंपल रिंग चैन ने बनाया।

वह अपने अगले लुक में एक ब्लैक जैकेट के साथ मैचिंग प्रिंटेड स्कर्ट पहने नजर आई। इस लुक के साथ दीपिका ने लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक में नजर आई। इस लुक के साथ उन्होंने हेयरस्टाइल में बाल ओपन किया हुआ है। 

 

दीपिका के लुक की बात करे तो वह एक ब्राउन कलर का राउंड नेक जंपसूट पहने नजर आई। इस लुक के साथ वह लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक में नजर आई। इस लुक के साथ उन्होंने हेयरस्टाइल में पोनी बनाई थी और इसके साथ ही दीपिका ने रेड हील्स पहना जो उनके लुक में चार-चांद लगा रहे थे। इसके साथ ही खूबसूरत ईयररिंग्स के साथ अपने लुक को पूरा किया।

 

फिल्म '83' के रैपअप पार्टी में दीपिका पादुकोण स्टनिंग अवतार में आईं नजर, देखें तस्वीरें

Latest Lifestyle News