A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक दम बिंदास लुक में आएं नजर, तस्वीरें देखकर फैंस ने कर दिए ऐसे कमेंट्स

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक दम बिंदास लुक में आएं नजर, तस्वीरें देखकर फैंस ने कर दिए ऐसे कमेंट्स

एक बार फिर दीपिका पादुकोण ने अपने फैशन सेंस के कारण सुर्खियों में आ गई । वहीं उनके पति रणवीर सिंंह भी स्टाइलिश अंदाज में आएं नजर। देखें उनकी एयरपोर्ट लुक की लेटेस्ट तस्वीरें

deepika padukone , ranveer singh- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH deepika padukone and ranveer singh

दीपिका पादुकोण से ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस है जो अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी स्टाइल के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनके हर लुक्स की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो जाती है। दीपिका को यह बात अच्छी तरह से मालूम है कि उन्हें कब कैसे आउटफिट्स में एकदम फिट लगना है। ऐसा ही दीपिका का एक लुक काफी वायरल हो रहा है। इस एयरपोर्ट लुक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं रणवीर सिंह एकदम हटकर लुक में नजर आएं।

दीपिका के एयरपोर्ट लुक की बात करें तो वह पैरेट कलर की फुल स्लीव्स टॉप के साथ ब्लू कलर का जींस पहने हुए नजर आईं।

deepika padukone

इस लुक के साथ दीपिका ने लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ हेयर में हाई पोनीटेल बनाई हुी थी। वहीं पैरों में स्टाइलिश Nike के स्पोर्ट शूज पहने हुए नजर आईं। इस लुक के साथ दीपिका ने स्टाइलिश सनग्लासेस लगाए हुए थे। इस लुक में दीपिका काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं।

deepika padukone

इस एयरपोर्ट लुक को देखकर फैंस ने उनके पति रणवीर सिंह का परछाई पड़ जाना बताया। हर कोई दीपिका की तारीफ करते हुए नहीं थक रहा है।

deepika padukone

अब रणवीर सिंह के लुक की बात करें तो वह ओल्ड धर्मा ऑफिस के बाहर ब्लैक टीशर्ट और टाउजर के साथ पिंक कलर का ओवरकोट पहने हुए नजर आएं। 

Ranveer singh

इस लुक के साथ रणवीर सिंह ब्लैक हैट और सनग्लासेस लगाए हुए नजर आएं।

Ranveer singh

दीपिका और रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह पति रणवीर सिंह के साथ कपिल देन की बायोपिक '83' में नजर आने वाली है। इसके अलावा वह छपाक फिल्म में नजर आने वाली है। 

 

Latest Lifestyle News