A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य दीपिका पादुकोण साड़ी में नजर आईं बेहद खबूसूरत, सोशल मीडिया पर छाया ट्रेडिशनल अवतार

दीपिका पादुकोण साड़ी में नजर आईं बेहद खबूसूरत, सोशल मीडिया पर छाया ट्रेडिशनल अवतार

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

Deepika Padukone Looks Super Graceful in Her designer Saree see latets photos- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/DEEPIKAPADUKONE Deepika Padukone Looks Super Graceful in Her designer Saree see latets photos

Highlights

  • दीपिका पादुकोण लुक्स के कारण हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं।
  • दीपिका ने पहनीं फ़राज़ मनानी कलेक्शन से खूबसूरत साड़ी
  • दीपिका पति रणवीर सिंह के साथ आने वाली हैं फिल्म 83 में नजर

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ फैशन सेंस के कारण हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। वह फिल्म जगत कि उन अभिनेत्रियों में से एक है जो फैशन को लेकर हमेशा एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। फिर चाहे वो भारीभरकम गाउन, साड़ी हो या फिर एयरपोर्ट लुक। हर एक लुक में वह पूरी लाइमलाइट चुरा लेती हैं। अभिनेत्री की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसमें वह अपने ट्रेडिशनल अवतार से एक बार फिर फैंस का दिल जीतने को तैयार है। 

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

सोनम कपूर आइवरी कॉर्सेट टॉप में नजर आईं बेहद खूबसूरत, नेकपीस पर टिकी हर किसी की निगाहें

Image Source : instagram/deepikapadukoneDeepika Padukone Looks Super Graceful in Her designer Saree see latets photos

दीपिका के लुक की बात करें तो उन्होंने फैशन डिजाइनर फ़राज़ मनानी के कलेक्शन से क्रीम कलर की साड़ी कैरी की। जिसमें मैचिंग धागों और सफेद मोतियों के साथ हैवी इंब्राइड्री की गई हैं। इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने लंबा सा पल्लू कैरी किया। 

सर्दियों में लगाएं होममेड क्रीम, ड्राईनेस से निजात पाने के साथ पाएं ग्लोइंग स्किन

दीपिका ने इस ग्लैमरस साड़ी के साथ आंखों में  बोल्ड काजल, मस्कारा और आईशाइडो लगाया। इसके साथ ही ब्लश चिक के साथ मैट लिपस्टिक लगाई और हेयरस्टाइल में लोअर बन बनाया। 

एक्ट्रेस ने इस लुक के साथ पन्ना स्टोन से बनी खूबसूरत ईयररिंग्स कैरी की। दीपिका इस लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस को स्टाइल देने की बात करें तो वह स्टाइलिस्ट शलीना नथानी ने दी है। 

दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी झोली में कई फिल्में हैं। दीपिका जल्द ही स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्म '83' में दिखाई देंगी जहां वह पति रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। इसके अलावा उनके पास शाहरुख खान के साथ 'पठान' और ऋतिक रोशन के साथ 'फाइटर' हैं। दीपिका शकुन बत्रा की अगली फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ भी दिखाई देंगी।

Latest Lifestyle News