A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य #DeepVeer Reception: एक बार फिर ब्लैक लुक में नजर आईं रणवीर सिंह की मां अंजू भवनानी

#DeepVeer Reception: एक बार फिर ब्लैक लुक में नजर आईं रणवीर सिंह की मां अंजू भवनानी

रिसेप्शन से पहली तस्वीर रणवीर सिंह की मां अंजू भवनानी की सामने आ गई है। जिसमें वह ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रही है।

Anju Bhavnani- India TV Hindi Image Source : TWITTER/MANAV Anju Bhavnani

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का मुंबई में वेडिंग रिसेप्शन मुंबई में शुरु हो गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। इसी बीच रिसेप्शन से पहली तस्वीर रणवीर सिंह की मां अंजू भवनानी की सामने आ गई है। जिसमें वह ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रही है।

मुंबई रिसेप्शन में अंजू भवनानी ने एक बार फिर गोल्डन और ब्लैक कलर के कॉम्बिनेशन को चुना। इस लुक में अंजू काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। लुक की बात करें ब्लैक कलर के आउटफिट्स में गोल्डन एंब्राइड्री की गई है। कुर्ता टाइप ब्लाउज पूरी तरीके से गोल्डन एब्राइड्री से भरा हुआ है। इसके साथ ही लहंगा में थोड़ी कम धागों का इस्तेनमाल किया गया है। वहीं दुपट्टा की बात करेंतो नेट का कैरी किया हुआ है। इसके साथ गोल्डन ज्वैलरी और लाइट मेकअप के साथ हेयर ओपन किया हुआ है। (रणवीर सिंह की शेरवानी को इस तरह किया गया था तैयार, सब्यासाची ने किया वीडियो शेयर )

अंजू को इसे संभालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। जिसके देखकर इस बात का अंदाजा लगा सकते है कि यह कितना हैवी है।  

ब्लैक लुक की बात करें तो इससे पहले अंजू और उनकी बेटी कृतिका भवनानी ने दीपिका-रणवीर के बेंगलुरु वेडिंग रिसेप्शन में पहना हुआ था।

अंजू ने अपने बेटे रणवीर सिंह की तरह की पहना था। जिसे डिजाइन रोहित बल ने की थी। उस लुक में भी अंजू काफी खूबसूरत दिख रही थी।  

Latest Lifestyle News