Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य OMG! एचटी स्टाइलिश अवार्ड 2018 में Deepika ने दोबारा पहनी ये सिल्क साड़ी, पहले इस खास मौके में ले चुकी ये स्टाइल

OMG! एचटी स्टाइलिश अवार्ड 2018 में Deepika ने दोबारा पहनी ये सिल्क साड़ी, पहले इस खास मौके में ले चुकी ये स्टाइल

एचटी स्टाइलिश अवार्ड 2018 कल रात यानी गुरुवार को हुआ। जिसमें हर स्टार्स काफी खूबसूरत दिख रहे थे। इसी में दीपिकी पादुकोण देसी लुक में नजर आई। जिसमें उन्होंने सिल्क की साड़ी पहनी हुई थी। जानिए कब पहनी...

deepika- India TV Hindi deepika

नई दिल्ली: Deepika Padukone इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पद्मावत' को लेकर काफी विवादों से घिरी हुई है लेकिन इस बार मामला उनकी फिल्म से जुड़ा नहीं बल्कि उनके फैशन से जुड़ा है। दीपिका का फैशन सेंस और खूबसूरती तो किसी से छुपी नहीं हैं। लेकिन इस बार दीपिका ने एक ही साड़ी दो मौके में पहनी। जी हां अवार्ड में जिस देशी अवतार में दीपिका काफी खूबसूरत दिख रही थी। इससे पहले बी इस सिल्क साड़ी और यह पूरा स्टाइल अपने बचपन के दोस्त की शादी में कर चुकी है। 

एचटी स्टाइलिश अवार्ड 2018 कल रात यानी गुरुवार को हुआ। जिसमें हर स्टार्स काफी खूबसूरत दिख रहे थे। इसी में दीपिकी पादुकोण देसी लुक में नजर आई। जिसमें उन्होंने सिल्क की साड़ी पहनी हुई थी। वह इस साड़ी को अपने दोस्त की शादी में भी पहन चुकी है।

deepika

दरअसल हुआ कुछ यूं कि दीपिका ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में दीपिका सिल्क की साड़ी पहने नजर आ रही है। इस साउथ इंडियन लुक में वह अपने बचपन के दोस्त आदित्य नारायण की शादी में कर चुकी है। जो बिल्कुल कल हुई एचटी स्टाइलिश अवार्ड में भी पहन चुकी है।

इन दिनों दीपिका अपनी फिल्म पद्मावत को लेकर काफी विवादों में चल रही है। करणी सेना के भंयकर विरोध के बाद सुप्रीम कोर्ट ने गुजरात छोड़ हर राज्य में पद्मावत फिल्म रिलीज करने का आदेश दे दिया है। जो कि कड़ी सुरक्षा के बीच 25 जनवरी को सिनेमा घरों में रिलीज हो गई है।  

Latest Lifestyle News