A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य बेहद महंगा है दीपिका पादुकोण का यह ब्रेसलेट, इतने में आ जाएंगी 3 कारें

बेहद महंगा है दीपिका पादुकोण का यह ब्रेसलेट, इतने में आ जाएंगी 3 कारें

 बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह से नवंबर में शादी करने वाली हैं। लेकिन आज हम इनकी शादी या रिलेशनशिप को लेकर कोई बात नहीं करेंगे बल्कि बात करेंगे दीपिका पादुकोण की ब्रेसलेट के बारे में। 

<p>दीपिका पादुकोण</p>- India TV Hindi दीपिका पादुकोण

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह से नवंबर में शादी करने वाली हैं। लेकिन आज हम इनकी शादी या रिलेशनशिप को लेकर कोई बात नहीं करेंगे बल्कि बात करेंगे दीपिका पादुकोण की ब्रेसलेट के बारे में। आपने देखा होगा कि दीपिका हमेशा अपने दाएं हाथ में ब्रेसलेट पहनती हैं, अब दीपिका ने पहना है तो इस ब्रेसलेट के बारे में पता तो करना होगा। पता लगाने के लिए हमने इसके बारे में काफी कुछ जानकारी इकट्ठा करने की कोशिश की। लेकिन जो बात सामने आई वह काफी हैरान कर देने वाली बातें थी।

हाल ही में दीपिका को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया इस दौरान दीपिका ने ट्रेंच कोट पहना था जो जोसेफ फैशन क्रिस्प द्वारा डिजाइन किया था वहीं व्हाइट शर्ट डॉयर ने डिजाइन किया था साथ ही दीपिका ने ब्लू बैग लिया था जिसे सेलीन ने डिजाइन किया था लेकिन सबसे ज्यादा जो किसी चीज ने अपने तरफ ध्यान खींचा वह था दीपिका का ब्रेसलेट।

दीपिका अपने हाथों में दो ब्रेसलेट पहनी हैं जिसकी एक की कीमत 4.5 लाख है इससे आप अंदाज लगा जा सकते हैं दोनों की कीमत 10 लाख के आसपास है यानि आप 10 लाख में तीन ऑल्टो कार तो खरीद ही सकते हैं। 

दीपिका पादुकोण

मॉर्डन दुल्हन के अवतार में नजर आईं मलाइका अरोड़ा, लगाई अपने जलवे से रैंप पर आग

Vogue:आलिया भट्ट, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, राधिका आप्टे का दिखा हॉट एंड ग्लैमरस अंदाज

देर रात रेस्टोरेंट से कुछ इस अंदाज में बाहर निकले निक जोनस-प्रियंका चोपड़ा, देखें तस्वीरें

देर रात पार्टी करती दिखीं मौनी रॉय, आप भी देखिए इनका हॉट Photos एंड Video

Latest Lifestyle News