A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य शादी के बाद रेड कलर की ड्रेस में खूबसूरत नजर आईं दीपिका पादुकोण, इस रेड कलर की स्कर्ट की कीमत 5 हजार से कम

शादी के बाद रेड कलर की ड्रेस में खूबसूरत नजर आईं दीपिका पादुकोण, इस रेड कलर की स्कर्ट की कीमत 5 हजार से कम

शादी के बाद दीपिका पादुकोण का नया लुक वायरल हो रहा है। जिसमें वह रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही है।

Deepika Padukone- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Deepika Padukone

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण अपने लुक के कारण हमेशा सुर्खियों में बन रहती है। उनकी हर एक स्टाइल फैंस को पसंद आती है। दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह से शादी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। इस कपल ने इटली के लेक कोमो में 14-15 नवंबर को शादी की। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। शादी के बाद दीपिका पादुकोण का नया लुक वायरल हो रहा है। जिसमें वह रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही है।

Deepika Padukone

दीपिका के नए लुक की बात करें तो वह रेड कलक के स्वेटर और स्कर्ट में नजर आईं। हाथों में  लाल चूड़ी तो पहनी हुई थी लेकिन मांग में सिंदूर लगाए नहीं नजर आईं। इसके साथ ही लाइट मेकअप के साथ रेड कलर की लिपस्टिक और हेयरस्टाइल में पौनी बनाई हुई थी। अपने लुक को पूरा करने के लिए रेड कलर की सैंडल पहनी हुई नजर आईं।

दीपिका पादुकोण इस  लुक  में Krome Studios के बाहर स्पॉट हुई। आपको बता दें कि दीपिका ने हाल में ही फिल्मफेयर की मैगजीन के लिए फोटोशूट खत्म किया है।

दीपिका की इस खूबसूरत रेड कलर की स्कर्ट की बात करें तो यह H&M कलेक्शन में से है। जिसकी कीमत $59.99 यानी 4 हजार 280 रुपए है।

HM Skirt

वहीं फोर्ब्स ने हाल में एक लिस्ट निकाली। जिसमें दीपिका दुनिया की सबसे सेक्सी महिला मानी गई है। वहीं प्रियंका चोपड़ा दूसरे नंबर में आईं। इतना ही नहीं निया शर्मा तीसरे तो शिवांगी जोशी पांचवे नंबर में अपना जगह बना ली।

इसके अलावा दीपिका अपनी बोल्ड अदाओं के कारण भी सु्र्खियों में है। उन्होंने GQ मैगजीन के लिए फोटोशूट भी कराया है। जिसमें वह बिकनी में नजर आ रही है।

अपने कातिलाना लुक के बल पर राज करती हैं मौनी रॉय, लेकिन इस ड्रेस के कारण उड़ रहा है सोशल मीडिया में मजाक

प्रियंका चोपड़ा की इस खूबसूरत आउटफिट्स Ralph and Russo कलेक्शन से, कीमत 3 लाख से भी ज्यादा

लाल जोड़ा छोड़ दीपिका पादुकोण ने कराया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देखते रह जाएंगे आप

Latest Lifestyle News