A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य Lakmé Fashion Week 2018: डिजाइनर पुनित बालाना की शो में डायना पेंटी का ये ग्लैमरस अंदाज देखा क्या आपने

Lakmé Fashion Week 2018: डिजाइनर पुनित बालाना की शो में डायना पेंटी का ये ग्लैमरस अंदाज देखा क्या आपने

मॉडल व एक्ट्रेस डायना पेंटी जयपुर के रहने वाले डिजाइनर पुनित बालाना के शो में बतौर शोज टॉपर शिरकत करेंगी।

diana panty- India TV Hindi diana panty

नई दिल्ली: मॉडल व एक्ट्रेस डायना पेंटी जयपुर के रहने वाले डिजाइनर पुनित बालाना के शो में बतौर शोज टॉपर शिरकत करेंगी।  बता दें कि पुनित 'लैक्मे फैशन विक 2018' के आखिरी दिन यानी 4 फरवरी को अपना डिजाइन पेश करेंगे।

डायना पेंटी क्रिश्चन-पारसी फैमेली से हैं। जिन्होंने मुंबई के जेवियर कॉलेस से अपनी पढ़ाई की है। डायना ने मॉडली करियर की शुरुआत 2005 में Elite Models India से की। इन्होंने होमी अदजानिया की फिल्म कॉकटेल से फिल्मी दुनिया में कदम रखा।

डायना पेंटी

इस फिल्म में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण थे। फिल्म कॉकटेल बॉक्सऑफिस पर हिट रही थी और इसी फिल्म से ही डायना को बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस फिल्ममेयर अवॉर्ड मिला था। 2016 में डायना ने हेप्पी भाग जाएगी फिल्म में नजर आई थीं।

 #AboutLastNight @anitadongre #LakmeFashionWeek pic.twitter.com/n39RZ6xd1f

— Diana Penty (@DianaPenty) February 1, 2018

 एक्ट्रेस डायना पेंटी की फैन फॉलोइंग का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि डायना को 1.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इनकी हर फोटो पर लाखों लाइक और कमेंट्स होते हैं। 

#AboutLastNight #HTMostStylishAwards2018 pic.twitter.com/OBS9J9Xv5P

— Diana Penty (@DianaPenty) January 25, 2018

डिजाइनर बालाना के मुताबिक इस बार उनके ड्रेस राजस्थान के मशहूर डिजाइन बागरू से प्रेरित है। और 4 फरवरी को डायना पेंटी पारंपरिक बागरू प्रिंट्स वाले लहंगे पहनेंगी। अपने डिजाइन के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि डिजाइन कला और कल्चर से प्ररित है। जिसे राजस्थान में बगरू नाम से जाना जाता है। इस डिजाइन के अंतर्गत आपको शास्त्रीय और कला का अच्छा खासा मिश्रण देखा जा सकता है।

Latest Lifestyle News