A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य बांद्रा के फेमस रेस्त्रा से कुछ यूं निकली दिशा पटानी, बैग की कीमत कर देगी आपको दंग

बांद्रा के फेमस रेस्त्रा से कुछ यूं निकली दिशा पटानी, बैग की कीमत कर देगी आपको दंग

दिशा पटानी ने पर्पल कलर का ट्यूब टॉप के साथ टेनिम स्कर्ट पहना हुआ था। इसके साथ ही उन्होंने व्हाइट कलर का स्लिंग बैग लिया हुआ था। जो कि चिक चैनल का था। जानिए क्या है इसकी कीमत...

Disha Patani small chic Chanel sling bag price- India TV Hindi Disha Patani small chic Chanel sling bag price  

नई दिल्ली: टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी की फिल्म बागी-2 बॉक्स ऑफिस में सुपरहिट रही है। केवल 65 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म अभी तक दोगुनी कमाई कर चुकी है। जी हां यह फिल्म कुछ हफ्तों में ही 130 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस में बिजनेस कर चुकी है।

दिशा की यह फिल्म पूरी दुनिया में चलते 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। दिशा पटानी की बात करें तो अपनी फिटनेस और ड्रेसिंग सेंस के कारण हमेशा से ही सुर्खियों में रहती हैं।

दिशा चाहें ट्रेडिशनल ड्रेस में हो या फिर वेस्टर्न ड्रेस में वह हमेशा से ही सब में फिट बैठती हैं। अब बात करें उनकी एक्सेसरीज की तो वह भी उन सेलेब्स में शामिल है जो कि लाखों की कीमत की चीजें खरीदते है। जी हां हाल में ही मुंबई के ब्रांदा के सबसे फेमस रेस्त्रा में दिशा पटानी पहुंची थी।

दिशा ने पर्पल कलर का ट्यूब टॉप के साथ टेनिम स्कर्ट पहना हुआ था। इसके साथ ही उन्होंने व्हाइट कलर का स्लिंग बैग लिया हुआ था। जो कि चिक चैनल का था।

फेमस ब्रांड Chic Chanel में इस व्हाइट स्लिंग बैग की कीमत करीब 5,54, 500 रुपए है। इतनी कीमत में आप 5 आईफोन आसानी से खरीद सकते है।

Latest Lifestyle News