A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य Disha Patani Photos: दिशा पाटनी इस फ्लोरल ड्रेस में लग रहीं थी बेहद स्टाइलिश, नजर हटाना हुआ मुश्किल

Disha Patani Photos: दिशा पाटनी इस फ्लोरल ड्रेस में लग रहीं थी बेहद स्टाइलिश, नजर हटाना हुआ मुश्किल

दिशा पाटनी इन दिनों अपनी एक फोटो की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इस फोटो में दिशा ने ऑरेंज कलर का गाउन पहना हुआ है।

<p>Disha Patani Photos</p>- India TV Hindi Disha Patani Photos

नई दिल्ली: दिशा पाटनी इन दिनों अपनी एक फोटो की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इस फोटो में दिशा ने ऑरेंज कलर का गाउन पहना हुआ है। आप कुछ और सोचे इससे पहले हम आपको बता दें कि यह ऑरेंज कलर का गाउन पहनकर दिशा फिल्म भारत के प्रमोशन करने पहुंची थी। फिल्म भारत में दिशा के साथ सलमान खान और कैटरीना कैफ भी नजर आएंगे।

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म भारत 5 जून को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में सलमान खान, कैटरीना फैक के अलावा दिशा पटानी, तबु, सुनील ग्रोवर और नोरा फतेही नजर आएंगे।

बॉलीवुड ऐक्‍ट्रेस दिशा पाटनी अक्‍सर अपने हॉट फोटोज, विडियोज को लेकर इंटरनेट पर चर्चा में बनी रहती हैं। इसके अलावा ऐक्‍टर टाइगर श्रॉफ के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी वह लाइमलाइट में रहती हैं। हाल ही में उन्‍होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्‍वीरें शेयर कीं जिसमें वह बेहद गॉरजस नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें:

करीना कपूर के बेहतरीन लुक्स आए सामने, तस्वीरों से नजर हटाना होगा मुश्किल

Bharat Promotion: इस फ्लावर प्रिंट फ्रॉक में कैटरीना कैफ लग रहीं थी बार्बी डॉल, देखें तस्वीरें

 

Latest Lifestyle News