A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य Diwali 2019: आजमाएं ये 4 तरीके, डेनिम के साथ मिलेगा जबरदस्त फेस्टिल लुक

Diwali 2019: आजमाएं ये 4 तरीके, डेनिम के साथ मिलेगा जबरदस्त फेस्टिल लुक

ऐसा कहा जाता है कि डेनिम का अपना कोई स्टाइल नहीं होता है, लेकिन इसे आधार बनाकर आप अपने खुद के स्टाइल को तैयार कर सकते हैं।

Festival Look- India TV Hindi Festival Look

ऐसा कहा जाता है कि डेनिम का अपना कोई स्टाइल नहीं होता है, लेकिन इसे आधार बनाकर आप अपने खुद के स्टाइल को तैयार कर सकते हैं। ऐसे में इस दीवाली अगर आप पारंपरिक साज-सज्जा में खुद को सवारने की सोच रहे हैं या कुछ सिंपल पहनने का विचार है तो लीवा बिरला सेलूलोज की हेड ऑफ डिजाइन नेल्सन जाफरी और स्पाइकर लाइफस्टाइल में डिजाइन हेड अभिषेक यादव के ये कुछ फैशन टिप्स आपके काम आ सकती है।

Image Source : instragramjeans with kurti

आप चाहें तो कुर्ते को जीन्स के साथ पेयर कर सकते हैं। त्यौहारों के मौसम में कुर्ते आमतौर पर महिलाएं और पुरूष दोनों ही पहनते हैं। एक खूबसूरत सफेद कुर्ते को ब्लू जीन्स के साथ पेयर करें, आप चाहें तो इसके साथ हमेशा फैशन में रहने वाले नेहरू जैकेट को भी ऊपर से डाल सकते हैं। महिलाएं भी अनारकली या लंबे टॉप के साथ डेनिम को पेयर कर सेमी-ट्रेडिशनललुक में खुद को सजा सकती हैं।

करवा चौथ के मौके में अनुष्का, प्रियंका चोपड़ा सहित ये बॉलीवुड सेलिब्रिटी दिखीं बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें

classy look with denim

अगर आप क्लासी लुक पाना चाहते हैं तो किसी भी सफेद पोशाक के ऊपर से एक लाइट वेट डेनिम जैकेट को पहन लें। पारंपरिक भारतीय कढ़ाई से सजे लंबे जैकेट को भी आप ब्लू डेनिम संग पेयर कर खुद को भीड़ से अलग रख सकते हैं।

diwali look

डेनिम थोड़ा सा सख्त होता है, इसमें लचीलापन या सॉफ्टनेस कम होता है, ऐसे में त्यौहारों के इस सीजन में ऐसे डेनिम का उपयोग करें जो किसी भी तरह के पारंपरिक भारतीय पोशाक के साथ आसानी से तालमेल बिठा पाए क्योंकि भारतीय परिधानों में कई सारे प्लेट्स या घेरे का इस्तेमाल किया जाता है, ऐसे में जीन्स भी ऐसा हो, जो इनके साथ सही से जा पाए।

फेस्टिवल के लिए बेस्ट है सोनम कपूर का लेटेस्ट साड़ी लुक, देखें तस्वीरें

saree with denim

कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को साड़ी के साथ जीन्स पहनते देखा गया है। यह सुनने में भले ही थोड़ा सा अटपटा लगे, लेकिन सेमी ड्रेप्ड साड़ी को जीन्स के साथ पहनकर आप एक ही समय में पारंपरिक और मॉर्डन लुक दोनों को ही पा सकते हैं। ऐसा करना भले ही आसान न हो, लेकिन आप चाहे तो ऐसा कर सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बन सकते हैं। इसके साथ ही जीन्स के साथ जूत्ती भी पहन सकते हैं।

Latest Lifestyle News