A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य Flash Back 2018: ये Bollywood सेलेब्स जो 2018 में बनी बेस्ट मम्मियां, प्रेग्नेंसी में भी दिखा बेहतरीन स्टाइल

Flash Back 2018: ये Bollywood सेलेब्स जो 2018 में बनी बेस्ट मम्मियां, प्रेग्नेंसी में भी दिखा बेहतरीन स्टाइल

इन मम्मियों को देखकर लगता है कि यह हर मां को प्रोत्साहित कर सकती है। इस साल नेहा धूपिया और मीरा राजपुत बेस्ट मम्मियां बनी। देंखें उनकी बेहतरीन स्टाइल।

Meera and Neha- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Meera and Neha

नई दिल्ली: नए साल 2019 आने के कुछ ही दिन रह गए है। शायद साल 2018 कुछ लोगों के लिए खराब या कुछ लोगों के लिए अच्छा गया हो, लेकिन कुछ ऐसे सेलेब्स है। जिनके लिए यह साल खुशियां ही खुशियां लेकर आया। किसी ने फिल्मों, टीवी डीवाज ने करियर या नई लाइफ में कदम रखा, तो कुछ ऐसी भी है। जिन्होंने इस साल मां बनने का सुख उठाया। इतना ही यह मम्मियां बनी इस साल की बेस्ट स्टाइलिश भी।

इन मम्मियों को देखकर लगता है कि यह हर मां को प्रोत्साहित कर सकती है। इस साल नेहा धूपिया और मीरा राजपुत बेस्ट मम्मियां बनी। देंखें उनकी बेहतरीन स्टाइल।

Neha Dhupia

नेहा धूपिया
नेहा धूपिया के लिए यह साल काफी खास रहा। साल 2018 में उन्होंने अंगद बेदी से शादी की। वहीं साल के अंत में एक प्यारी सी बेटी की मां बन गई। स्टाइल की बात करें तो काफी हद तक उन्होंने करीना कपूर को फॉलो किया। जैसे करीना कपूर से प्रेग्नेंसी के समय रैंप किया। वैसे ही अंगद बेदी और नेहा धूपिया ने भी प्रेग्नेंसी के समय रैंप वॉक किया।

Neha Dhupia

इतना ही नहीं नेहा धूपिया प्रेग्नेंसी के समय कापी एक्टिव नजर आईं। वह अधिकतर फंक्शन और पार्टिज में देखी गई है। प्रेग्नेंसी के समय उनका स्टाइल कुछ हटकर रहा।

Neha Dhupia

इतना ही नहीं नेहा धूपिया ने बेबी बंप के साथ स्टाइलिश तरीके से फोटोशूट भी कराया है।

Meera Rajput

मीरा राजपूत

शाहिद कपूर की पत्नी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। उन्होंने इस साल अपने दूसरे बेबी को जन्म दिया। इस साल प्रेग्नेंसी के समय मीरा काफी हॉट और स्टाइलिश नजर आईं।

Meera Rajput

मीरा प्रेग्नेंसी के समय काफी स्टाइलिश होने के साथ-साथ एक्टिव दिखीं। वह अपने पति शाहिद कपूर के साथ डिनर या लंट डेट में नजर आ जाती थी।

Flash Back 2018: जाह्नवी कपूर, सारा अली खान सहित ये सेलेब बेटियां रहीं सबसे ज्यादा पॉपुलर और स्टाइलिश

Latest Lifestyle News