A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य गौहर खान का यह अंदाज देख अच्छे-अच्छों के उड़ जाएंगे होश, इन तस्वीरों में ढाह रही हैं कहर

गौहर खान का यह अंदाज देख अच्छे-अच्छों के उड़ जाएंगे होश, इन तस्वीरों में ढाह रही हैं कहर

गौहर खान हाल ही में मेलबर्न के एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंची थीं। इस शो में गौहर खाकी कलर के शर्ट और कोर्ट पहनकर पहुंची थी। इस लुक में गौहर काफी खूबसूरत नजर आ रहीं थी

<p>gauhar khan fashiona and lifestyle</p>- India TV Hindi gauhar khan fashiona and lifestyle

नई दिल्ली: गौहर खान हाल ही में मेलबर्न के एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंची थीं। इस शो में गौहर खाकी कलर के शर्ट और कोर्ट पहनकर पहुंची थी। इस लुक में गौहर काफी खूबसूरत नजर आ रहीं थी, गौहर ने इस मौके पर क्रेंची कोर्ट पहना था जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रहीं थी। गौहर ने क्रेंची कार्ट के अंदर राउंड नेक न्यूड कलर का टी-शर्ट और उसके ऊपर ब्लैक स्ट्रेपी हिल्स पहना था और साथ ही न्यूड मेकअप किया था। इससे पहले गौहर को एक बरगंडी रैप कलर के ड्रेस में देखा गया था। इसके ऊपर उन्होंने गोल्डन इयरिंग्स पहना था। और साथ ही ब्रासलेट पहना था। साथ ही इसके ऊपर उन्होंने न्यूड मेकअप किया था और ब्लैक स्ट्रैपी हिल्स पहना था।

वेस्टर्न के अलावा गौहर की एथनिक लुक की बात करें तो उनका ग्लैमरस अंदाज काबिले तारिफ है। पिंक स्लीवलेस शूट में गौहर बहुत ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रहीं थी। इस शूट के साथ गौहर ने देवकी बी के डिजाइन किये हुए गले का सेट, इयरिंग्स, कड़ा, कोकटेल रिंग के साथ-साथ स्वरनीमा ज्वैलरी पहना था। इसके साथ उन्होंने बालों को अच्छे से बनाया था।

गौहर ने क्रेंची कार्ट के अंदर राउंड नेक न्यूड कलर का टी-शर्ट और उसके ऊपर ब्लैक स्ट्रेपी हिल्स पहना था और साथ ही न्यूड मेकअप किया था। 

इस एथनिक लुक में गौहर काफी ग्लैमरस और खूबसूरत नजर आ रहीं थी।

https://www.instagram.com/p/Bk56SvPFl-V/?hl=en&taken-by=gauaharkhan

इस पीले रंग के शूट में गौहर काफी खूबसूरत नजर आ रहीं थी।

Latest Lifestyle News