A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य अपने कातिलाना लुक के बल पर राज करती हैं मौनी रॉय, लेकिन इस ड्रेस के कारण उड़ रहा है सोशल मीडिया में मजाक

अपने कातिलाना लुक के बल पर राज करती हैं मौनी रॉय, लेकिन इस ड्रेस के कारण उड़ रहा है सोशल मीडिया में मजाक

टीवी की नागिन के नाम से मशहूर अपने एयरपोर्ट लुक के कारण हमेश ट्रेंड में रहती है। लेकिन इस बार उनका लुक उनके फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है।

Mouni Roy- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Mouni Roy

नई दिल्ली: टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय टीवी के बाद अब बॉलीवुड में भी पैर जमा रही हैं। कुछ वक्‍त पहले मौनी रॉय अक्षय कुमार के संग गोल्ड फिल्म में नजर आई थीं। अपने लुक और स्‍टाइल के मामले में वह लाजवाब हैं।

टीवी की नागिन के नाम से मशहूर अपने एयरपोर्ट लुक के कारण हमेश ट्रेंड में रहती है। लेकिन इस बार उनका लुक उनके फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है।

Mouni Roy

हमेश सोश मीडिया में एक्टिव रहने वाली मौनी रॉय की यह लुक मजाक कारण बन गया है। मौनी के अस लुक की बात करें तो उन्हेंने ब्लू और व्हाइट कॉम्बिनेशन का नेक कवर कु्रता और व्हाइट कलर प्लाजों पहना हुआ है। जिसमें वह  काफी स्मार्ट भी लग रही है।

Mouni Roy

वहीं मौनी के इस लुक को देखकर एक यूजर ने कहा कि सीधे ये स्कूल से आई है। वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि नन का स्कार्फ छिनकर पहन लिया है। वहीं एक यूजन ने कहा कि स्कूल ड्रेस का लेटेस्ट फैशन।

आपको बता दें कि अभिनेत्री मौनी रॉय निर्देशक अयान मुखर्जी की आगामी फिल्म 'ब्रह्मस्त्र' में दिखाई देंगी। इस फ‍ल्‍मि को निर्माता करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके अलावा इस फिल्म में  रणबीर कपूर, आलिया भट, अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाडिया और नागार्जुन नजर आने वाले हैं। वहीं जल्द ही मौनी सिल्वर स्क्रीन पर आयटम सांग करते हुई दिखाई देंगी। यह गीत केजीएफ फिल्म में देखा जाएगा।

प्रियंका चोपड़ा की इस खूबसूरत आउटफिट्स Ralph and Russo कलेक्शन से, कीमत 3 लाख से भी ज्यादा

वेडिंग गाउन के बाद एयरपोर्ट लुक के कारण प्रियंका चोपड़ा हुई ट्रोल, नाइट गाउन जैसा टॉप पहनना पड़ा भारी

Nickyanka: इस डिजाइनर ने डिजाइन किया है प्रियंका चोपड़ा का डायमंड मंगलसूत्र

Latest Lifestyle News