A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य फ्रेंड की शादी में दिखना है सबसे अलग, तो ट्राई करें ये स्पेशल गाउन्स

फ्रेंड की शादी में दिखना है सबसे अलग, तो ट्राई करें ये स्पेशल गाउन्स

अगर आप भी ऐसा ही कुछ ट्रा्ई करने की सोच रही है तो हम आपको अपनी खबर में कुछ ऐसे गाउन के बारें में बता रहे है जो कि फैशन में भी है। जिन्हें आप पहन कर आपकी खूबसूरती में और चार-चांद लगा देगे।

gown- India TV Hindi gown

लाइफस्टाइल: शादी एक ऐसी पार्टी होती है जिसमें दुल्हन से ज्यादा उसकी फ्रेंड और बहन अच्छा दिखना चाहती है। जिसके लिए सबसे ज्यादा टाइम ड्रेस चुनने में वही लगाती है जैसे कि उनकी बहन या फ्रेंड की शादी नहीं बल्कि उनके लिए पार्टी रखी गई हो। वह सोचती है कि हो सकता है उनके लिए बेस्ट पार्टनर यहीं पर मिल जाए। इसके लिए वह शॉपिंग में कोई कसर नहीं छोड़ती है।

ये भी पढ़े-

अगर आपकी ड्रेस में थोड़ी भी कमी हो जाती है तो आपका पूरा मूड खराब हो जाता है। अगर आपके घर में भी ऐसा कुछ है तो हम आपको ऐसे आउटफिट के बारें में बता रहे है जिनका यूज कर आप सबसे अलग दिखेगी। आज के समय में लंहगा पहनना पुराना फैशन हो गया है।

इस फैशन की दौर में गाउन सबसे आगे है। जिसके स्पेशल से स्पेशल स्टाइल में आपको देखने को मिल जाएगे। अगर आप भी ऐसा ही कुछ ट्रा्ई करने की सोच रही है तो हम आपको अपनी खबर में कुछ ऐसे गाउन के बारें में बता रहे है जो कि फैशन में भी है। जिन्हें आप पहन कर आपकी खूबसूरती में और चार-चांद लगा देगे।

कोई भी फैशन होता है वह बॉलीवुड या फिर हॉलीवुड से ही होकर आता है। ऐसे ही कुछ गाउन के बारे में बता रहे है जो कि बॉलीवुड की सेलीबिट्रीज से पहने है। जिसके कारण वह काफी सुर्खियों में भी आई। यह गाउन्स आप शादी की पार्टी में ट्राई कर सकती है। जोकि बिल्कुल परफेक्ट भी है।

अगली स्लाइड में पढ़े गाउन के बारें में

Latest Lifestyle News