A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य सलमान खान ने बर्थडे पर दिया अपने फैंस को बहुत ही बेशकीमती तोहफा, जानें आखिर क्या है खास

सलमान खान ने बर्थडे पर दिया अपने फैंस को बहुत ही बेशकीमती तोहफा, जानें आखिर क्या है खास

Salman Khan Bracelet :सलमान खान ने अपने बर्थ डे पर अपने फैंस को दिया है सबसे कीमती तोहफा। जी हां अब आप उनका ब्रेसलेट ऑनलाइन खरीद सकते है। बस खर्त करने होंगे इतने रुपए।

Salman khan- India TV Hindi Salman khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार सलमान खान का आज 53 वां जन्मदिन है। लेकिन सलमान खान ने अपने बर्थडे के एक दिन पहले ही अपने फैंस को सबसे बेशकीमती गिफ्ट दिया है। जी हां उन्होंने अपना खूबसूरत ब्रेसलेट बेचने का फैसला लिया है। रह गए हैरान, लेकिन यह बात सच है, दरअसल दबंग खान ने बीइंग ह्यूमन ज्वैलरी सीरीज के हिस्से के रुप में अपने ब्रेसलेट को बेचेंगे। जिसके लिए सलमान खान ने एक वीडियो इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर शेयर किया।

इस वीडियो में सलमान खान अपने पिता सलीम खान के साथ नजर आ रहे हैं। जिसमें उन्होंने कैप्शन पर लिखा है, 'मेरे पिता से मुझे और मुझसे लेकर आप सभी के लिए। मेरा ऑरिजिनल ब्रेसलेट आप सब के लिए। असली बनो, असली रहो। अब विशेष रूप से फ्लिपकार्ट (flipkart) पर और चुनिंदा बीइंग ह्यूमन क्लोथिंग स्टोर्स पर ऑनलाइन उपलब्ध है।'

वैसे आमतौर पर इतससे मिलते जुलते ब्रेसलेट आपको मार्केट में आसानी से मिल जाते है, लेकिन अगर आपको सलमान खान के जैसे ही दिखना है तो इसके लिए आपको 699 रुपए चुकाने होगे। जो कि फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है।

क्यों खास है सलमान खान के लिए ये ब्रेसलेट
ये ब्रेसलेट सलमान खान की पर्सनालिटी का एक अभिन्न हिस्सा बन गया है। सलमान हर समय इसे पहने हुए देखे जाते हैं, चाहे वो फिल्में हों, पब्लिक लाइफ में और टीवी शोज में। उनके पिता ने उन्हें यह गिफ्ट में दिया था। सलमान इस ब्रेसलेट को अपने लिए बेहद लकी मानते हैं। इसमें फिरोजा पत्थर लगा हुआ है। ये नीले रंग का रत्न है।

Zero के प्रमोशन पर इतने कीमत का व्हाइट वन स्लीव्स ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनकर पहुंचीं अनुष्‍का शर्मा, कीमत कर देगी हैरान

लाखों के कपड़े पहनकर मलाइका अरोड़ा अपनी खास दोस्त के साथ ऑटो रिक्शा की सवारी का लिया मजा, देखें तस्वीरें

Kangana Ranaut Airport Look: जब कंगना रनौत बेहतरीन साड़ी पहनकर एयरपोर्ट पर दिखीं स्टाइलिश, देखें तस्वीरें

Latest Lifestyle News