A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य Happy Birthday Lara Dutta: कुछ इस तरह अपना ख्याल रखती हैं हुस्न की मल्लिका लारा दत्ता, आप भी करें फॉलो

Happy Birthday Lara Dutta: कुछ इस तरह अपना ख्याल रखती हैं हुस्न की मल्लिका लारा दत्ता, आप भी करें फॉलो

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता अपनी पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता अपनी हॉट फिगर की वजह से लाखों फैंस के दिल पर राज कर रही हैं। लारा मानती हैं कि फिट बॉडी का सपना पूरा करने के लिए आपके पास कोई शॉर्टकट नहीं है।

<p>Lara Dutta</p>- India TV Hindi Lara Dutta

नई दिल्ली: पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता अपनी पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता अपनी हॉट फिगर की वजह से लाखों फैंस के दिल पर राज कर रही हैं। लारा मानती हैं कि फिट बॉडी का सपना पूरा करने के लिए आपके पास कोई शॉर्टकट नहीं है। शायद यही वजह है कि लारा ने अपनी प्रेग्नेंसी के बाद बहुत जल्द अपना फैट कम कर लिया। खास बात यह है कि लारा आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर जानते हैं कि कैसे यह हुस्न की मल्लिका खुद को मेंटेन रखती हैं।  

लारा हफ्ते में 5 दिन जमकर वर्कआउट करती हैं। इसके लिए वो अपने वर्कआउट में कर्डियों और स्ट्रेंथ ट्रेनिंग शामिल करती हैं। लारा का कहना है कि उनकी फिटनेस का राज 'योग' है। लारा पिछले 12 सालों से योग का अभ्यास कर रही हैं। बता दें, वो पूरे दिन में 1 घंटा योग को जरूर देती हैं। 

योग के अलावा लारा को अपनी बॉडी को हेल्दी रखने के लिए स्वीमिंग भी काफी पसंद है। बात अगर खाने की करें तो लारा के लिए सुबह का नाश्ता पूरे दिन की सबसे जरूरी चीज है, इसलिए वो सबसे ज्यादा ध्यान अपने नाश्ते पर देती हैं। अपने नाश्ते में वो दलिया, अंड़ा, फल और फ्रेश जूस शामिल करती हैं। 

बात अगर लंच की करें तो वो 3 रोटियों के साथ हरी सब्जियां और सलाद शामिल करती हैं। शाम के नाश्ते में वो फ्रूट्स और मेवों को शामिल करती हैं। वो रोजाना 6 से 8 गिलास पानी पीती हैं। 

लारा इसके अलावा हमेशा कैफीन वाली चीजों से दूरी बनाकर रखती हैं। वो अपने डिनर में हमेशा हल्की चीजों को जगह देती हैं। इसके अलावा वो अपनी स्किन के ग्लो को भी बनाए रखने के लिए विटामिन सी और अलसी के तेल का इस्तेमाल करती हैं।   

Latest Lifestyle News