A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य 'Bigg Boss 14' में ग्लैमर और स्टाइल का तड़का लगा रहीं हिना खान, हर एक तस्वीर हो रही वायरल

'Bigg Boss 14' में ग्लैमर और स्टाइल का तड़का लगा रहीं हिना खान, हर एक तस्वीर हो रही वायरल

'बिग बॉस 14' में हिना खान बतौर सीनियर ग्लैमर का तड़का लगा रही हैं। देखिए हिना खान की लेटेस्ट तस्वीरें।

Hina Khan - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/HINA KHAN Hina Khan 

'बिग बॉस 14' में हिना खान बतौर सीनियर ग्लैमर का तड़का लगा रही हैं। हिना ना केवल कंटेस्टेंट्स को टास्क के दौरान परख रही हैं बल्कि अपने स्टाइल से सभी को इंप्रेस भी कर रही हैं। हिना खान हाल ही में टेलीकास्ट हुए 'बिग बॉस 14' के एपिसोड में काले रंग की ड्रेस में नजर आईं। हिना खान इस ड्रेस में बेहद क्यूट और ग्लैमरस लग रही थीं। देखिए हिना खान की इस क्यूट लुक की तस्वीरें...

Image Source : Instagram/HINA KHANHina Khan 

तस्वीर में हिना खान काले और सफेद रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस ड्रेस के साथ हिना ने अपने हेयरस्टाइल और मेकअप का जो कॉम्बिनेशन सेट किया है वो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है। 

हिना ने लाइट मेकअप के साथ ड्रेस से मैच करता हुआ रिबन आधे बंधे हुए बालों के ऊपर बांधा हुआ है जो उन पर काफी सूट कर रहा है। हिना शो में एक से बढ़कर एक ड्रेसेज पहन रही हैं। जो उनके फैंस को पसंद भी आ रही हैं। 

इससे पहले भी हिना की काले रंग की ड्रेस सुर्खियों में रही थी। खास बात है कि हिना की इस ड्रेस में नेट का ज्यादा काम किया गया था। हिना स्टाइल के मामले में 'बिग बॉस' में हमेशा से ही चर्चा में रही हैं। फिर चाहे जब वो शो के अंदर बतौर कंटेस्टेंट थीं या फिर अब जब वो सीनियर बनकर घर के अंदर गई हैं।

खास बात है कि शो में हिना ने कभी वेस्टर्न तो कभी इंडियन दोनों की लुक को कैरी किया। अब जरा हिना की इस तस्वीर को देखिए जिसमें हिना हल्के गुलाबी रंग का सूट पहने हुए हैं। इस तस्वीर में हिना बन के साथ छोटी सी बिंदी और गले में चोकर स्टाइल नेकलेस पहनी हुई हैं। जो उनके इस लुक को और भी खास बना रहा है।

 

 

 

Latest Lifestyle News