A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य फैंस का दिल जीत रही हैं हिना खान की लेटेस्ट तस्वीरें, नए लुक में लग रहीं बेहद खूबसूरत

फैंस का दिल जीत रही हैं हिना खान की लेटेस्ट तस्वीरें, नए लुक में लग रहीं बेहद खूबसूरत

हिना खान हर दिन कुछ ना कुछ नया लुक ट्राई करके फैंस को सरप्राइज दे देती हैं। इस बार भी हिना खान ने कुछ ऐसा ही किया है।

Hina Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/REAL HINA KHAN Hina Khan

हिना खान हर दिन कुछ ना कुछ नया लुक ट्राई करके फैंस को सरप्राइज दे देती हैं। इस बार भी हिना खान ने कुछ ऐसा ही किया है। 'नागिन 5' फेम एक्ट्रेस ने कुछ ही देर पहले सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में हिना खान बहुत ही क्लासी और एलिगेंट लग रही हैं। 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हिना खान ने लिखा- 'हैलो मंडे।' इन तस्वीरों में हिना खान ने मरून रंग का टॉप जींस के साथ पहना हुआ है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ ही हॉफ ओपन हेयर और लाइट मेकअप उनके लुक पर बहुत सूट कर रहा है। 

एक झलक देखने पर लग रहा है कि ये तस्वीरें हिना खान के घर के बाहर की हैं जो उन्होंने गॉर्डन में खिचवाई हैं। खास बात है कि हिना खान अपनी स्टाइल की वजह से बिग बॉस में भी काफी चर्चा में थीं। 

Image Source : Instagram/REAL HINA KHANHina Khan

शो के दौरान हिना खान एक से बढ़कर एक ड्रेस और लुक में नजर आईं, साथ ही फैंस को भी इंप्रेस किया। हिना खान 'बिग बॉस 13' में बतौर मेहमान भी कई बार आई थीं। जहां पर उन्होंने कंटेस्टेंट्स से टास्क भी करवाए थे। 

Image Source : Instagram/REAL HINA KHANHina Khan

हिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसके साथ ही फैंस से जु़ड़े रहने के लिए लगातार तस्वीरें भी साझा करती रहती हैं। हिना ने संडे को भी पीले रंग की ड्रेस में अलग-अलग पोज देती हुई कई तस्वीरें शेयर की थीं। 

Latest Lifestyle News