A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य संडे के दिन पीले रंग की ड्रेस में कहर ढा रहीं हिना खान, लेटेस्ट पोस्ट की ये तस्वीरें फैंस को कर रही क्रेजी

संडे के दिन पीले रंग की ड्रेस में कहर ढा रहीं हिना खान, लेटेस्ट पोस्ट की ये तस्वीरें फैंस को कर रही क्रेजी

हिना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में हिना खान का लुक देखते ही आप कहेंगे ब्यूटी और ब्रेन का परफेक्ट कॉम्बिनेशन।

Hina Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/REAL HINA KHAN Hina Khan

लुक और स्टाइल की बात की जाए तो हिना खान किसी से भी इस मामले में पीछे नहीं हैं। स्टाइल हो या फिर अभिनय दोनों ही मामलों में हिना खान के चर्चे दूर-दूर तक हैं। हाल ही में हिना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में हिना खान का लुक देखते ही आप कहेंगे ब्यूटी और ब्रेन का परफेक्ट कॉम्बिनेशन।

Image Source : Instagram/REAL HINA KHANHina Khan

हिना खान ने पीले रंग की शॉर्ट स्कर्ट और टॉप के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं। हिना खान ने ये तस्वीरें संडे वाइब्स करके साझा की है। इन तस्वीरों में हिना का लुक देखते ही बन रहा है। 

Image Source : Instagram/REAL HINA KHANHina Khan

हिना ने पीले रंग की प्रिटेंड स्कर्ट के साथ उसी रंग का प्लेन सिंपल सा टॉप और पोनी की हुई है। लाइट मेकअप और छोटे से इयररिंग्स उनके लुक में और भी चार चांद लगा रहे हैं।

इस ड्रेस के साथ हिना खान ने कई पोज देते हुए तस्वीरें शेयर की हैं। खास बात है कि उनका हर लुक एक दूसरे से एकदम अलग और इंप्रेसिव है।

Image Source : Instagram/REAL HINA KHANHina Khan

आपको बता दें, हिना खान इस वक्त एकता कपूर के सीरियल 'नागिन 5' में इच्छाधारी नागिन के लुक में नजर आ रही हैं। इस किरदार में हिना को काफी पसंद किया जा रहा है। इससे पहले 'कसौटी जिंदगी के 2' में दिखी थीं। 

Latest Lifestyle News