A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य दिखना है जवां और खूबसूरत तो करवाए ये खास फेशियल

दिखना है जवां और खूबसूरत तो करवाए ये खास फेशियल

अभिनेत्री सैंड्रा बुलक ने खुलासा किया कि 'पेनिस फेशियल' उनके युवा दिखने की कुंजी है। वेबसाइट 'मिरर डॉट कॉ डॉट यूके' के मुताबिक, इस सप्ताह लोकप्रिय मेजबान एलेन डीजेनेरेस के साथ एक साक्षात्कार के दौरान अभिनेत्री ने इसका खुलासा किया। 

facial

आपकी त्वचा को बनाये मुलायम और चमकदार
एस्थेटिशियन एक ऐसा मास्क तैयार करता है जो विशेष रूप से आपकी त्वचा के प्रकार के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह त्वचा को हाइड्रेट करता है और त्वचा के छिद्रों को परिशोधित करता है। इसमें ऐसे तत्व भी शामिल हैं जो हाइपरपीग्मेंटेशन को कम करते हैं और आपकी त्वचा को नर्म बनाते हैं।

त्वचा को जवां बनाये
यह स्वाभाविक है कि उम्र के साथ, आपकी त्वचा अपनी चमक खो देता है। आपकी जीवनशैली और प्रदूषण से आपकी त्वचा को फिर से भरना मुश्किल हो जाता है।फेशिअल त्वचा को फिर से जीवंत करने में मदद कर सकते हैं। चिकित्सक या चेहरे का विशेषज्ञ विभिन्न विधियों, उत्पादों और प्रौद्योगिकी का उपयोग करता है जो आपकी त्वचा बनावट को बेहतर बनाने में मदद करते हैं।

रक्तचाप सुधारे
एक अध्ययन में कहा गया है कि मालिश आपके शरीर में रक्त परिसंचरण में सुधार करती है। वही आपके चेहरे पर लागू होता है। आपके चेहरे में बेहतर रक्त परिसंचरण का अर्थ है कि आपके कोशिकाओं को रक्त के साथ ले जाने वाले बहुत सारे ऑक्सीजन और पोषक तत्व मिलते हैं। यह स्वस्थ और कुशल कोशिकाओं और एक चमकदार चेहरा बना देता है।

Latest Lifestyle News