A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य क्या प्रिंस हैरी अपनी शादी में पहनेंगे मनीष मल्होत्रा की 'Dream Dress' ?

क्या प्रिंस हैरी अपनी शादी में पहनेंगे मनीष मल्होत्रा की 'Dream Dress' ?

भारतीय डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का मानना है कि ब्रिटेन के राजकुमार हैरी अपनी शादी में स्लिम-कट बंदगला सूट में शानदार दिखेंगे। राजकुमार हैरी शनिवार की रात अमेरिकी अभिनेत्री मेघन मार्कले से शादी रचाने जा रहे हैं। 

<p>prince harry</p>- India TV Hindi prince harry

नई दिल्ली: भारतीय डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का मानना है कि ब्रिटेन के राजकुमार हैरी अपनी शादी में स्लिम-कट बंदगला सूट में शानदार दिखेंगे। राजकुमार हैरी शनिवार की रात अमेरिकी अभिनेत्री मेघन मार्कले से शादी रचाने जा रहे हैं। अगर डिजाइनर मल्होत्रा को दानों के लिए कोई पोशाक चुनना होता तो वह किस तरह की पोशाक चुनते?

मल्होत्रा ने 'वीएच1 इंसाइन एक्सेस' के दौरान कहा, "मैं मेघन को अपना पसंदीदा समर कॉउचर सिल्हूट और पूरे बाजू वाला गाउन पहनाता।" मल्होत्रा ने कहा, "राजकुमार हैरी को मैं स्लिम-कट बंदगला सूट में देखना पसंद करूंगा।" राजकुमार हैरी और मेघन मार्केले का विवाह समारोह लंदन के विंडसर कैसल स्थित सेंट जॉर्ज चैपल में होगा।

बता दें कि सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा इस बार पहली बार कान फिल्मोत्सव में कदम रखा है, जहां वह अंतर्राष्ट्रीय मॉडल बेला हदीद को एक्सक्लूसिव एक्सेसरी भेंट किया। इस बात की पुष्टि प्रीमियम आइसक्रीम ब्रांड ने किया था कि मल्होत्रा इस सीजन में कान फिल्मोत्सव में शुरुआत करेंगे।

डिजाइनर ने कहा, "इस बड़े मंच पर पहला भारतीय डिजाइनर के रूप में पदार्पण करने को लेकर उत्साहित हूं।" करीना कपूर खान, ऐश्वर्य राय बच्चन और कई बॉलीवुड दिग्गजों के साथ काम कर चुके डिजाइनर ने कहा, "वास्तविक ग्लोबल स्टाइल आइकल बेला हदीद के लिए विशेष रूप से काम करना सम्मान की बात है।"

 

Latest Lifestyle News