A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य ICW 2017: ग्रैंड फिनाले में रीना ढाका के लिए रैंप में उतरी हुमा कुरैशी

ICW 2017: ग्रैंड फिनाले में रीना ढाका के लिए रैंप में उतरी हुमा कुरैशी

डिया कूटुर वीक 2017 के ग्रैंड फिनाले में रविवार की शाम को बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने अपना जलवा बिखेरा। मशहूर फैशन डिजायनर रीना ढाका ने अपना कलेक्शन पेश किया। रीना ढाका की शो-स्टॉपर हुमा कुरैशी बनी। देखे तस्वीरें..

huma and reena- India TV Hindi huma and reena

नई दिल्ली: इंडिया कूटुर वीक 2017 के ग्रैंड फिनाले में रविवार की शाम को बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने अपना जलवा बिखेरा। मशहूर फैशन डिजायनर रीना ढाका ने अपना कलेक्शन पेश किया। रीना ढाका की शो-स्टॉपर हुमा कुरैशी बनी। (ICW 2017: मनीष मल्होत्रा के शो स्टॉपर बनी अलिया-रनवीर, देखे तस्वीरे)

हुमा कुरैशी ने गोल्ड सिल्वर कॉम्बिनेशन में गाउन पहना साथ ही नरायन ज्वैलर्स की सिल्वर कलर की ज्वैलरी वहनी। जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत दिख रही थी। यह नेकलस हीरे से बना हुा था। जिसकी डिजाइन बेहतरीन थी।

बदलापुर फिल्म की अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने इस आउटफिट्स के बारें में कहा कि रीना द्वारा डिजाइन किया गया ये बहुत ही सुंदर है। जिसमें शीर फैब्रिक के साथ-साथ गोल्ड और सिल्वर कलर का कॉब्लिनेशन है। साथ ही ज्वैलरी ने इस ड्रेस के साथ मिलकर चार-चांद लगा दिया। (रोजाना सिर्फ 2 बूंद ऑयल नाभि में लगाने के है हैरान करने वाले लाभ, जानिए)

हुमा ने कहा कि मैं सोचती हूं कि रीना को इंडियन बॉडी के बारें में अच्छी समझ है। जिसके अनुसार ही वह अपना काम करती है और इसका बेस्ट रिजल्ट आप देख रहे है।

अगली स्लाइड में देखे और तस्वीरें..

Latest Lifestyle News