A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य India Couture Week (ICW): तरुण तहिलयानी ने लगाया ब्राइडल कलेक्शन के साथ ग्लैमरस का तड़का

India Couture Week (ICW): तरुण तहिलयानी ने लगाया ब्राइडल कलेक्शन के साथ ग्लैमरस का तड़का

इंडियन कॉत्यूर वीक-2017 को लेकर खूब धमाल मचा हुआ है। इसमें कई दिग्गज फैशन ने प्रतिभा को पेश किया है। वहीं कई बॉलीवुड अदाकाराएं भी रैंप पर जलवे बिखेरती हुई नजर आई हैं। अपने खास और कुछ नया दर्शाने के लिए पहचाने जाने वाले तरुण तहिलयानी ने...

tarun- India TV Hindi tarun

नई दिल्ली: इन दिनों इंडियन कॉत्यूर वीक-2017 को लेकर खूब धमाल मचा हुआ है। इसमें कई दिग्गज फैशन ने प्रतिभा को पेश किया है। वहीं कई बॉलीवुड अदाकाराएं भी रैंप पर जलवे बिखेरती हुई नजर आई हैं। अपने खास और कुछ नया दर्शाने के लिए पहचाने जाने वाले तरुण तहिलयानी ने भी इंडियन कॉत्यूर वीक-2017 में फैशन के मंच पर 85 परिधानों के अपने कलेक्शन से फैशन प्रेमियों का दिल जीत लिया है। दिग्गज डिजाइनर ने यहां ब्राइडल (दुल्हन) के खूबसूरत परिधानों के साथ नजर आए। उन्होंने दिखाया कि कैसे दुल्हन के परिधान भारी भरकम न होते हुए भी ग्लैमरस दिख सकते हैं।

उन्होंने काले रंग की साड़ियों, लंहगों के साथ अपने फैशन शो की शुरुआत करते हुए, उसके बाद धीरे-धीरे पीच, लाल, मरून और अन्य रंगों के परिधान पेश किए। तहिलयानी ने इससे पहले बताया था, "मुझे लगता है कि लंबे अर्से के बाद हम दुल्हनों के लिए बेहद हल्के परिधान पेश करने जा रहे हैं।"

उन्होंने कहा कि इस साल के कलेक्शन बेहद खास है। संग्रह पर हजार से ज्यादा लोगों ने काम किया। संग्रह के शोस्टॉपर परिधान में स्वरोस्की-क्रिस्टल जड़े हुए थे, वहीं मेन्सवेयर लाइन ने 1960 के दशक की गांधी टोपी और अन्य चीजों की याद दिला दी। (क्या तकरार के बाद फिर साथ काम करते दिखेंगे काजोल-करण?)

tarun

Latest Lifestyle News