A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य ईशा अंबानी की शादी में सोनम कपूर पिंक कलर के इस लंहगे में दिखीं सबसे अलग, देखें दिलकश तस्वीरें

ईशा अंबानी की शादी में सोनम कपूर पिंक कलर के इस लंहगे में दिखीं सबसे अलग, देखें दिलकश तस्वीरें

सोनम कपूर के लुक की बात करें तो उन्होंने डार्क पिंक कलर के लहंगा चुनरी में नजर आ रही है। इ

Sonam kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM/RHEA KAPOOR Sonam kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड की फैशन दीवा सोनम कपूर आए दिन अपने बेहतरीन ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। फिर चाहे उनका पार्टी लुक हो या रेड कार्पेट लुक, वह हर बार अपने स्टाइलिश अवतार से लोगों का दिल जीत ही लेती हैं। इन दिनों सोनम का एक लुक काफी वायरल हो रहा है। पिंक कलर की इस ड्रेस में सोनम काफी अच्छी नजर आ रही है।

सोनम कपूर के लुक की बात करें तो उन्होंने डार्क पिंक कलर के लहंगा चुनरी में नजर आ रही है। इसके साथ ही गले में हैवी नेकलेस के साथ माथे में मांग बेदी और ईयररिंग्स  उनपर काफी जच रही है। ज्वैलरी की बात करें तो Amrapali Jewels से है। वहीं लहंगा अनामिका खन्ना के कलेक्शन में से एक है।

सोनम कपूर का यह लहंगा काफी अलग है। इसका कारण है उनके लहंगा में लिखा उनका नाम 'SONAM' इतना ही नहीं उनके दुपट्टे में भी कुछ श्बद लिए हुए है। वह शब्द है 'Eveerthing is AK-OK'।

दरअसल अनामिका खन्ना ने एक कलेक्शन शुरु किया है। जिसमें यह शब्द लिखे हउए है। इस कलेक्शन में पहले रिया कपूर बी पहन चुकी है। उनकी साड़ी के पल्लू में ये शब्द लिखे हुए थे।

ईशा अंबानी की शादी में आलिया भट्ट ने अपनी सादगी से जीता हर किसी का दिल, खुद ही देखें तस्वीरें

ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की शादी में गौरी, प्रियंका, आलिया सहित ये एक्ट्रेसेस बरपा रही हैं कहर, देखें तस्वीरें

ईशा अंबानी की शादी में ऐश्वर्या राय ने पहनी हूबहू दीपिका जैसी बनारसी साड़ी, सब्यासाची ने की है डिजाइन

Latest Lifestyle News