A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य जैकलीन फर्नांडिस रेड कलर की साड़ी में नजर आईं खूबसूरत, देखें Stunning Pics

जैकलीन फर्नांडिस रेड कलर की साड़ी में नजर आईं खूबसूरत, देखें Stunning Pics

मिस श्रीलंका यूनिवर्स रह चुकी जैकलीन फर्नांडिस अपनी खूबसूरती और प्यारी सी स्माइक के कारण हमेशा हर किसी का दिल जीत लेती हैं। लेटेस्ट तस्वीरों में बेहद खूबसूरत नजर आईं।

जैकलीन फर्नांडिस रेड कलर की साड़ी में नजर आईं खूबसूरत, देखें Stunning Pics- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/TANGHAVRI जैकलीन फर्नांडिस रेड कलर की साड़ी में नजर आईं खूबसूरत, देखें Stunning Pics

मिस श्रीलंका यूनिवर्स रह चुकी जैकलीन फर्नांडिस अपनी खूबसूरती और प्यारी सी स्माइक के कारण हमेशा हर किसी का दिल जीत लेती हैं।  इसके साथ ही अपने ड्रेसिंग सेंस के कारण चर्चा में बनी रहती हैं। हाल में ही जैकलीन की स्टाइलिश तान्या घावरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की। जिसमें जैकलीन रेड कलर की साड़ी में स्टनिंग नजर आ रही हैं। 

श्रीलंकाई सुंदरी जैकलीन के लुक की बात करें तो उन्होंने फराज़ मेमन के कलेक्शन ने रेड कलर की नेट साड़ी पहनी। जिसमें हैवी एंब्राइड्री की गई हैं। इस लाल सुर्ख साड़ी में जैकलीन की खूबसूरती और भी ज्यादा निखर के सामने आ रही हैं। 

दिशा पटानी बेस्ट फ्रेंड की शादी में नजर आईं स्टनिंग, टाइगर श्रॉफ ने कर डाला ये कमेंट

जैकलीन ने इस लुक के साथ ऑफ शोल्डर बैकलेस ब्लाउज कैरी किया। जिसमें गोल्डन धागों की हैवी इंब्राइंडी की हुई थी।

शिल्पा शेट्टी वन-शोल्डर गाउन में नजर आईं ग्लैमरस, फैंस ने कहा-मार डाला

एक्ट्रेस ने इस लुक के साथ मिनिमल मेकअप, रोज़ी चिक्स के साथ पीच कलर की लिपस्टिक लगाई। इसके साथ खूबसूरत ईयररिंग्स के साथ गोल्डन कंगन पहना। 

जैकलीन फर्नांडिस के इस सिंपल को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।   

जैकलीन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह  जल्द 'किक 2', 'भूत पुलिस', 'सर्कस' और 'बच्चन पांडे' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

Latest Lifestyle News