A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य Janhvi Kapoor Photoshoot: जाह्नवी कपूर ने कराया ग्लैमरस अवतार में फोटोशूट, तस्वीरों से नहीं हटेंगी आपकी नजर

Janhvi Kapoor Photoshoot: जाह्नवी कपूर ने कराया ग्लैमरस अवतार में फोटोशूट, तस्वीरों से नहीं हटेंगी आपकी नजर

Janhvi Kapoor Photoshoot: जाह्नवी कपूर ने हाल में ही फोटोशूट कराया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर बहुत ही ग्लैमर और खूबसूरत नज़र आ रही है। हम कह सकते है कि वह 'ग्लैम क्वीन' है।

Janhvi Kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM/JANHVI KAPOOR Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor Photoshoot: जाह्नवी कपूर ने हाल में ही फोटोशूट कराया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर बहुत ही ग्लैमर और खूबसूरत नज़र आ रही है। हम कह सकते है कि वह 'ग्‍लैम क्‍वीन' है।

जान्‍हवी और उनकी स्‍टाइलिस्ट तान्‍या घावरी ने उनके लेटेस्‍ट शूट की फोटोज पोस्‍ट की हैं। इनमें जान्‍हवी बेहद सेंसुअस नजर आ रही हैं।  

जान्हवी कपूर 'धड़क' फिल्म से डेब्यू कर चुकी है, लेकिन वह अपनी स्टाइल और फैशन सेंस के मामले में अपनी एक अलग ही जगह बना चुकी है। जान्हवी के इस फोटोशूट की बात करें तो वह शिमर ड्रेस में काफी बोल्ड नजर आ रही थी।

लुक की बात करें तो उन्होंने रेड कलर की शिमर ड्रेस पहनी हुई थी। जिसके साथ ही लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक और बिखेरे हुए बालों में काफी ग्लैमरस लग रही थी।

सलमान खान ने बर्थडे पर दिया अपने फैंस को बहुत ही बेशकीमती तोहफा, जानें आखिर क्या है खास

अलविदा 2018: मलाइका-अर्जुन, रणबीर-आलिया सहित इन बॉलीवुड सितारों ने किया खुल्लम-खुल्ला प्यार का इजहार

लाखों के कपड़े पहनकर मलाइका अरोड़ा अपनी खास दोस्त के साथ ऑटो रिक्शा की सवारी का लिया मजा, देखें तस्वीरें

Latest Lifestyle News